बिहार

bihar

अररिया में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, 6 घायल

By

Published : Aug 9, 2021, 9:36 AM IST

Updated : Aug 9, 2021, 12:56 PM IST

बिहार के अररिया जिले में सड़क दुर्घटना (Araria road accident) में 5 लोगों की मौत हो गई है. घटना रामपुर कोदर की है. जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

road accident in araria
road accident in araria

अररिया:बिहार में तेज रफ्तार (road accident) का कहर जारी है. ताजा मामला जिले के रामपुर कोदरकट्टी पंचायत का है. जहां ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो में सवार दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल समेत पूर्णिया और भागलपुर भेजा गया है.

यह भी पढ़ें -Patna News: तेज रफ्तार बस ने मजदूर को कुचला, मौके पर मौत

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. वहीं, पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतकों की पहचान 50 वर्षीय नुनूलाल ऋषि, 55 वर्षीय सुशीला देवी, 5 वर्षीय मीनाक्षी कुमारी और 3 वर्षीय गौरव कुमार के रूप में हुआ है. वहीं, घायलों में रामपुर कोदरकट्टी की मोसमात महावती देवी, दीपक कुमार ऋषि, सुमन देवी, राजकुमारी, फूल कुमारी, रानीगंज रहड़िया के मिथुन ऋषिदेव, कमलदाहा के सुशील ऋषिदेव शामिल हैं.

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि ऑटो पर कुल 11 लोग सवार थे और सोमवार अहले सुबह सभी पूर्णिया से अररिया के रामपुर कोदर कट्टी पंचायत लौट रहे थे. इसी क्रम में ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मारकर भाग निकला. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायल और मृतक आपस में रिश्तेदार बताये जाते हैं. बताया जाता है कि सभी पूर्णिया से एक रिश्तेदार के घर से ऑटो से वापस लौट रहे थे.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मरीजों को पूर्णिया और भागलपुर रेफर कर दिया है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही सदर एसडीएम, एसडीपीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, एसडीओ ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें -Kaimur News: NH-2 पर पलटी यात्रियों से भरी रोडवेज की बस, 10 लोग घायल

Last Updated :Aug 9, 2021, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details