बिहार

bihar

गैरेज मालिक निकला चोर गिरोह का सदस्य, पार्ट्स बदलकर बेचता था बाइक

By

Published : Mar 12, 2021, 8:48 PM IST

अररिया के जोकीहाट थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक गैरेज से चोरी की बाइक और नंबर प्लेट के साथ मैकेनिक को गिरफ्तार किया है. मैकेनिक वसी अहमद उर्फ लड्डन की निशानदेही पर चोरी की दो और बाइक व दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Bike thief arrested
बाइक चोर गिरफ्तार

गैरेज मालिक निकला चोर गिरोह का सदस्य, पार्ट्स बदलकर बेचता था बाइक

अररिया:जिले के जोकीहाट थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक गैरेज से चोरी की बाइक और नंबर प्लेट के साथ मैकेनिक को गिरफ्तार किया है. मैकेनिक वसी अहमद उर्फ लड्डन की निशानदेही पर चोरी की दो और बाइक व दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें-झोला छाप डॉक्टर की वजह से बच्चे की मौत, इंजेक्शन देते ही तोड़ दिया दम

चोरी की बाइक बरामद
एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि जोकिहाट थाना क्षेत्र के कामत चौक के समीप गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें चोरी की बाइक सहित बाइक के खुले पार्ट्स की बरामदगी की गई. जोकीहाट एसएचओ विकास कुमार आजाद, इंस्पेक्टर शिव शंकर प्रसाद और पुलिस जवानों के साथ कामत दौलतपुर गांव में छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक बरामद की गई. इसके साथ ही चोर गिरोह के तीन सदस्य भी गिरफ्तार हुए.

वसी अहमद उर्फ लड्डन दौलतपुर गांव का रहने वाला है. वह चौक पर बाइक गैरेज चलाता है. इनके गैरेज से चोरी की अपाचे और टीवीएस बाइक व खुले पार्ट्स बरामद किए गए. इसके साथ ही बैटरी और करीब आधा दर्जन नंबर प्लेट बरामद हुए. पूछताछ के बाद मिस्त्री लड्डन ने दो और लोगों के नाम बताए.

लूक बदलकर बाइक बेंच देते थे चोर
पुलिस ने दौलतपुर के कैसर के घर छापा मारकर एक बाइक बरामद किया, जिसका कोई कागजात नहीं था. उसी गांव में छापेमारी कर मुकीम के पास से चोरी की बाइक बरामद की. एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि इन सभी की गिरफ्तारी के बाद इस क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना को विराम लगेगा. अभी इस गिरोह के और सदस्यों की जल्द गिरफ्तारी होगी. यह बाइक चोर गिरोह चोरी की बाइकों के पार्ट्स की अदला-बदली कर लुक चेंज कर बेच देता था. बाइक चोरी के तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details