बिहार

bihar

स्टेज पर लड़की ने कहा- दो बच्चों के बाप से नहीं करूंगी शादी, घरवालों ने बारात को बनाया बंधक

By

Published : Jul 24, 2021, 2:24 PM IST

अररिया में एक युवक को दूसरी शादी करना भारी पड़ गया. लड़की वालों को जैसे ही पता चला कि दूल्हा बनकर आया युवक पहले से ही शादी-शुदा और दो बच्चों का पिता है, वहां मौजूद लोगों ने दूल्हा समेत बरातियों को बंधक बना लिया.

दूसरी शादी रचाना युवक को पड़ा भारी
दूसरी शादी रचाना युवक को पड़ा भारी

अररिया: एक शादीशुदा युवक (Married youth) को दूसरी शादी (Second Marriage) रचाने का प्रयास काफी भारी पड़ गया. दूल्हा सज-धजकर, बैंड बाजा और बारात के साथ लड़की वालों के घर पहुंचा. उसके वहां आने के कुछ देर बाद ही धीरे-धीरे यह खबर फैल गयी कि दूल्हा तो पहले से शादीशुदा है. सिर्फ यही नहीं, दो बच्चों का बाप भी है. इसके बाद कन्या पक्ष सहित अन्य ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दूल्हे (Bridegroom) बंधक बना लिया.

ये भी पढ़ें-VIDEO : घर में अकेली थी गर्लफ्रेंड तो मिलने पहुंच गया लड़का, फिर जो हुआ वो सबने देखा, आप भी देखिए

ये भी पढ़ें-शादी के बाद 5 घंटे तक थाने में बैठी रही दुल्हन, बोली- नहीं जाऊंगी ससुराल... दूल्हे का परिवार है बदमाश

इतने से उनका मन नहीं भरा तो दर्जनभर बारातियों को बंधक बनाने के साथ ही दो वाहनों के अलावा एक डीजे वाहन को भी जब्त कर लिया. इसे लेकर काफी रात तक हंगामा होता रहा. इस बात की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीणों भी वहां जुट गये. इसके बाद वर पक्ष के लोगों इसकी खबर नरपतगंज थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों का शांत कराने का प्रयास किया.

इधर, लड़की ने शादी से साफ इनकार कर दिया. उसने अपने परिजनों को बता दिया कि वह दो बच्चों के बाप से शादी नहीं करेगी. हालांकि गुरुवार शाम को स्थानीय स्तर पर पंचायत के माध्यम से मामले को सुलझा लिया गया.

ये भी पढ़ें-पटना में दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, परिजनों ने सुसराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बताया जाता है कि दूल्हे बनकर आये युवक का नाम कुंदन कुमार है. वह अपना घर अलग-अलग जगहों बता रहा है. वह छातापुर में किराए के मकान में वर्षों से रह रहा था. उसकी शादी लड़की के मौसा ने तय की थी. लेकिन किसी को पता नहीं था कि वह पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है.

ये भी पढ़ें-Kaimur Crime: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पति और देवर पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

'मामले की जानकारी मिली है लेकिन किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है.': एम ए हैदरी, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details