बिहार

bihar

अररिया में युवक की हत्या: आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने को घेरा, पुलिस वाहन में की तोड़फोड़

By

Published : Dec 13, 2022, 4:00 PM IST

अररिया में युवक की हत्या

Araria Crime News अररिया में सोमवार देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने को घेराव किया और जमकर हंगामा मचाया. ग्रामीणों का आरोप है कि हत्यारे की पहचान होने के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है.

अररिया में युवक की हत्या के बाद थाने में हंगामा

अररिया:बिहार के अररिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead In Araria) कर दी गयी. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है, जो गांव में आयोजित भागवत कथा के दौरान हुई थी. घटना देर रात सोमवार की है. मामले की शिकायत तत्काल पुलिस को की गयी लेकिन पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी. जिसके बाद मंगलवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीण थाने पहुंच गए और हंगामा करते हुए पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. ये मामला रानीगंज प्रखंड के बौसी थाना क्षेत्र के बसेटी गांव का है.

यह भी पढ़ें:मसौढ़ी में संपत्ति विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से आरोपी फरार

भागवत कथा के दौरान गोली मारी:मृतक की पहचान बसेटी गांव निवासी लल्ला स्वर्णकार का 17 वर्षीय पुत्र गौतम उर्फ राजा स्वर्णकार के रूप में हुई है. दरअसल, बसेटी सत्संग भवन में भागवता कथा का आयोजन चल रहा है. सोमवार की देर रात गौतम का दूसरे गांव के कुछ युवक से वहां पर विवाद हो गया. जिसके बाद उसे गोली मार दी गयी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. हत्या को पांच से छह युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है.

"हत्यारों की पहचान हो चुकी है, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी के लिए निकल ही रही थी कि पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया"-जटाशंकर खाँ, बौसी थानाध्यक्ष

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर बवाल:हत्या की शिकायत मृतक के परिजनों ने सोमवार देर रात ही कर दी थी. यहां तक की आरोपियों की पहचान तक हो गयी. लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी. ऐसे में मृतक के परिजन और स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बौसी थाना को घेर लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस थाने में जमकर हंगामा मचाया. भीड़ ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर किया. थाना के एएसआई विकाश कुमार मौर्य ने लोगों को समझाने की कोशिश भी की. लेकिन आक्रोशित ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. थाने पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा.

"बगल के गांव के ही युवक ने हत्या किया है. हत्यारों की पहचान हो चुकी है. मेरे भाई गौतम को बगल के गांव के ही कुछ युवक घर से बुलाकर बसेटी सत्संग भवन के समीप फील्ड में ले गए थे. इसी बीच किसी बात को लेकर बहस हो गया. जिसके बाद मनदीप पासवान ने कमर से हथियार निकालकर गौतम को गोली मार दी. गोली सिर में लगी था. मौके पर मौजूद लोग ने गौतम को इलाज के लिए पुर्णिया ले गए. लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी"-ऋषि कुमार, मृतक का भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details