बिहार

bihar

Video: हैदराबाद से लाखों लूट अररिया में मौज कर रहा था अपराधी, पुलिस ने ऐसे दबोचा

By

Published : Nov 18, 2021, 7:43 PM IST

हैदराबाद में लूट की घटना को अंजाम देकर अपने घर बिहार के अररिया भाग आए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हैदराबाद की स्पेशल टीम ने नाटकीय ढंग से उसे गिरफ्तार किया. पढ़ें पूरी खबर...

लूट के अपराधी को गिरफ्तार करती टीम
लूट के अपराधी को गिरफ्तार करती टीम

अररियाः बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट प्रखंड क्षेत्र का मसूरिया गांव निवासी इम्तियाज को लूटकांड के मामले में हैदराबाद की स्पेशल टीम (Hyderabad Special Team) ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. टीम ने बस स्टैंड रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के नीचे से उसे गिरफ्तार किया है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें- मधुबनी में पुलिसवालों का जज पर हमला, चेंबर में घुसकर की मारपीट और गाली-गलौज

दरअसल, आरोपी इम्तियाज हैदराबाद से लाखों की लूट कर फरार हो गया था और अपने गांव में बड़े ही इत्मिनान से जिंदगी काट रहा था. उसकी तलाश हैदराबाद की पुलिस को काफी दिनों से थी. सुराग के आधार पर हैदराबाद की स्पेशल टीम बिहार चली आई और इम्तियाज की छानबीन शुरू कर दी.

देखें वीडियो

उसे पकड़ने के लिए स्पेशल टीम के सदस्यों ने एक योजना बनाई और किसी काम से एचडीएफसी बैंक के पास आए इम्तियाज को धर दबोचा. गिरफ्तारी की घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं, एक स्थानीय युवक ने भी बताया कि कुछ लोग एक युवक को पकड़कर कार में बिठाकर ले गए हैं. बहरहाल, अब इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें- अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बिहार के सहरसा में याचिका दायर

ABOUT THE AUTHOR

...view details