बिहार

bihar

अररिया: लूट के माल की हिस्सेदारी को लेकर जानलेवा हमला, युवक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Apr 27, 2021, 6:59 PM IST

अररिया में लूटे हुए माल के बंटवारे को लेकर बदमाशों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि दबिया से जानलेवा हमला कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अररिया
अररिया

अररिया: प्रदेश में कोरोनाकी तरह अपराध भी चरम पर है. जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र के कजलेटा गांव में लूट के माल की हिस्सेदारी को लेकर दो लोगों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे को दबिया से मार कर जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ें-अररियाः पति ने पत्नी को पीटकर किया लहूलुहान

दबिया से प्रहार कर किया घायल
दरअसल, रविवार की देर शाम कलाम नामक शख्स पर तौहीद ने दबिया से प्रहार कर घायल कर दिया. दबिया की वार से कलाम की गर्द करीब आधी कट गई है. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को आनन-फानन में रेफरल अस्पताल जोकीहाट लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेजा गया. चिकित्सकों ने घायल की गंभीर स्थिति देखते हुए अररिया से पूर्णिया रेफर कर दिया.

युवक पर जानलेवा हमला

आरोपी युवक तोहिद गिरफ्तार
घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष विकास कुमार आजाद मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दबिया मारने वाले युवक तोहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के दो दिन पहले किसी दवा तस्कर का पांच कार्टून कोरेक्स कफ सीरप को लूटा गया था. इसी के बंटवारे को लेकर ये विवाद इतना बढ़ गया कि कलाम को दबिया से मारकर तौहीद ने बुरी तरह से घायल कर दिया, इस घटना में घायल कलाम की स्थित गंभीर है.

ये भी पढ़ें-अररियाः कोविड नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर दो कोचिंग संस्थानों पर FIR

छिनतई गिरोह में कई लोग शामिल
वहीं, इस घटना में एक महिला आशा कार्यकर्ता जैबुन निशा भी घायल बताई जा रही है. जोकीहाट थाना अध्यक्ष विकास आजाद ने बताया कि इस छिनतई गिरोह में आधा दर्जन से अधिक लोग शामिल हैं, जो आये दिन आपराधिक घटना को अंजाम देते आ रहे हैं. ये लोग आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, जिन पर पहले से इन कई मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details