बिहार

bihar

Araria Crime News: देसी पिस्टल और कारतूस के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2023, 7:24 PM IST

अररिया में पुलिस ने हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में यह कामयाबी मिली. पुलिस पूछताछ कर रही है कि कहां से हथियार लाया जा रहा था. पढ़ें, विस्तार से.

Araria Crime News
Araria Crime News

अररिया: भारत नेपाल सीमा पर अवस्थित अररिया जिले के घूरना ओपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो देसी पिस्टल, तीन मैगजीन, 27 जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार 13 अक्टूबर को अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर इस गिरफ्तारी के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

इसे भी पढ़ेंः Araria Crime News: बंधन बैंककर्मी से लूट मामले में कुख्यात शहाबुद्दीन गिरफ्तार, दूसरे साथी की तलाश

"गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में अवैध रूप से हथियार की खरीद बिक्री होने वाली है. तत्काल टीम गठित की गयी. इसकी सूचना स्थानीय एसएसबी के अधिकारियों को भी दी गई. पुलिस और एसएसबी की टीम घूरना ओपी क्षेत्र के महेश पट्टी काली मंदिर के पास थी, तभी पुल के पास एक व्यक्ति को नीले रंग के पिट्ठू बैग के साथ देखा. जवानों ने उस संदिग्ध व्यक्ति को घेर कर पकड़ लिया."- अशोक कुमार सिंह, एसपी, अररिया

तलाशी में मिला हथियारः एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जब उस व्यक्ति से पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम विकास कुमार बताया. वो घूरना ओपी क्षेत्र के महेश पट्टी वार्ड नंबर 9 का रहनेवाला है. जब जवानों द्वारा उसकी तलाशी ली गई तो उसके कमर से दो देसी पिस्टल और 7 जिंदा कारतूस मिला. पिट्ठू बैग की तलाशी में 20 जिंदा कारतूस और तीन मैगजीन मिला.

घूरना ओपी में कांड दर्जः गिरफ्तार युवक को थाना लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि ये सारा हथियार और गोली घूरना ओपी क्षेत्र के महेश पट्टी वार्ड नंबर 8 के अनीश कुमार का है. पुलिस टीम ने विकास कुमार की निशानदेही पर अनीश कुमार के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि इस संबंध में घूरना ओपी में कांड दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है कि ये हथियार कहां से लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details