बिहार

bihar

Araria News: पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला, साले की दूसरी शादी कराने का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 1, 2023, 2:23 PM IST

बिहार के अररिया में शादी समारोह में मारमीट का मामला सामने आया है. पूर्व सांसद पर हमला किया गया. पूर्व सांसद सरफराज आलम पर अपने साले की दूसरी शादी कराने का आरोप लगाया है. इसी विवाद में उनके साथ मारपीट की गई. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला
पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला

अररिया:बिहार के अररिया में पूर्व सांसद सरफराज आलम पर हमला किया गया. पूर्व सांसद सरफराज आलम एक रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए फारबिसगंज के एक होटल में गए थे. इसी दौरान उनपर हमला किया गया. हालांकि पुलिस ने उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया है.

यह भी पढ़ेंःAraria News: पूर्व सांसद सरफराज आलम को जमानत, जिसने आरोप लगाया उसी ने निर्दोष बताया

साले की शादी में गए थे सरफराजः घटना गुरुवार की देर संध्या की है. अपने साले की शादी में शामिल होने अररिया के एक होटल में पूर्व सांसद सरफराज आलम पहुंचे थे. मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद सरफराज आलम साले गुड्डू की ये दूसरी शादी थी. पहली शादी फारबिसगंज अनुमंडल के सिमराहा थाना क्षेत्र में हुई थी. पत्नी से विवाद चल रहा था, लेकिन तलाक नहीं हुआ है.

साले की दूसरी शादी कराने का आरोपः बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले पहली पत्नी के पक्ष के लोग हैं. मारपीट करने वालों ने पूर्व सांसद पर साले की दूसरी शादी कराने का आरोप लगाया है. इसी बात को लेकर विवाद हो गया. आरोपी के अनुसार पत्नी से विवाद को लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन विवाद नहीं सुलझा. पहली पत्नी को बिना तलाक दिए गुड्डू दूसरी शादी कर रहा था. लड़की की विदाई भी हो गई थी.

शादी समारोह में मारपीटः इसी शादी में शामिल होने पूर्व सांसद पहुंचे थे. तभी पहली पत्नी पक्ष के लोग विवाह स्थल पर पहुंच गए उनलोगों ने पूर्व सांसद पर ही दूसरी शादी कराने का आरोप लगाया और उनके साथ धक्का मुक्की करने लगे. इसकी सूचना नगर थाना को मिली तो मौके पर पुलिस टीम पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से पूर्व सांसद को सुरक्षित पुलिस की गाड़ी में बिठाकर वहां से निकाला.

छानबीन में जुटी पुलिसः हालांकि इस मामले में पूर्व सांसद सरफराज आलम ने कुछ भी नहीं बताया है. इस घटना को लेकर सवाल यह उठता है कि पूर्व सांसद को दो-दो सुरक्षा कर्मी दिए गए हैं, इसके बावजूद भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस का भी बयान नहीं आया है. पूलिस छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details