बिहार

bihar

अररिया में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों ने पड़ोसी युवक पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 8:02 PM IST

Dead Body Found In Araria: अररिया में संदिग्ध अवस्था में एक छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

अररिया में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव
अररिया में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव

अररिया:अररिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में सनकी आशिक ने किशोरी की हत्या कर दी. बताया गया कि 16 साल की छात्रा का शव संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला है. शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि छात्रा इंटर की में पढ़ती थी. घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

गुजर रहे लोगों ने दी पुलिस को सूचना: बताया गया कि घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने शव को पेड़ से लटका देखा, जिसकी सूचना फारबिसगंज थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फारबिसगंज एसडीपीओ खुशरू सिराज समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और मामले की तफ्तीश में जुट गई. वहीं शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: छात्रा के परिजनों ने हत्या कर पेड़ से शव को लटकाने की आशंका जाहिर की. बताया कि उनकी बेटी से पड़ोस का ही एक युवक जबरन शादी करना चाहता था. एक दिन पहले भी उसने छात्रा के साथ शादी करने को लेकर जबरदस्ती की थी. परिजनों का कहना कि जिस गमछे से छात्रा को पेड़ से लटकाया गया है वो गमछा उसी युवक का है.

छात्रा शनिवार शाम से थी लापता:परिजनों ने बताया कि छात्रा युवक से शादी नहीं करना चाहती थी. उनकी बेटी शनिवार की शाम छह बजे से ही लापता थी. उसी युवक ने हत्या कर शव को पेड़ से लटका कर खुदकुशी दिखाने की कोशिश की है. युवक बाहर रहकर काम करता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है.

"ये मामला हत्या है या आत्महत्या, इसको लेकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. बाकी बातें पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगी."- खुशरू सिराज, एसडीपीओ

पढ़ें:murder in rohtas : प्रेम प्रसंग में गोली मारकर युवती की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details