बिहार

bihar

BJP MLA के बेटे की शादी में देर रात तक चला जश्न, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

By

Published : Apr 28, 2021, 1:28 PM IST

Updated : Apr 28, 2021, 9:24 PM IST

अररिया जिले के फारबिसगंज में बीजेपी विधायक विद्यासागर केसरी के बेटे प्रेम केसरी की शादी में न सिर्फ सरकार के निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक चले जश्न ने प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल दी है. देखें रिपोर्ट

कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां
कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

अररिया(फारबिसगंज): सोमवार को बीजेपी विधायक मंचन केशरी के बेटे प्रेम केशरी की शादी थी, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक जश्न का दौर चला. शादी समारोह में अधिकांश लोगों न तो मास्क लगाया था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था. इस मसले पर फारबिसगंज अनुमंडल पदाधिकारी ने जांच टीम का गठन किया है. गाइडलाइंस अवहेलना पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- औरंगाबाद में नाइट कर्फ्यू के बावजूद पहुंची 'रंगीली बारात', बार बालाओं से लगवाए गए ठुमके

शामिल हुए 100 से ज्यादा लोग
कोठीहाट रोड स्थित सिद्ध नगर भवन में सोमवार रात बीजेपी विधायक बेटे प्रेम केसरी की शादी संपन्न हुई. इस शादी समारोह में 100 से कहीं ज्यादा लोग शामिल हुए हैं. दूल्हा-दुल्हन समेत शादी में आए ज्यादातर लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस और सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया. बता दें कि विद्यासागर केसरी फारबिसगंज से विधायक हैं.

मेहमानों को दी जा रही थी जानकारी
हालांकि, बीजेपी विधायक मंचन केशरी का कहना है कि शादी समारोह में आए मेहमानों से बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग के लिये कहा जा रहा था.

''सीमित लोगों को ही शादी समारोह में लिए न्यौता भेजा गया था. कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया था. सभी ने मास्क लगाया था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था. मैं जनता का सेवक हूं. सभी को हम से प्यार है.''-मंचन केशरी, बीजेपी विधायक

यह भी पढ़ें- Bihar Corona Update: उद्योग विभाग के निदेशक पकंज कुमार सिंह का कोरोना से निधन

यह भी पढ़ें- होम्योपैथी से कोरोना के इलाज का दावा, डॉ. मुचकुंद मल्लिक मुफ्त बांट रहे दवा

यह भी पढ़ें- स्कूल फीस, बिजली और पानी का बिल हो माफ, कोरोना काल में त्रस्त है जनता -अजीत शर्मा

Last Updated :Apr 28, 2021, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details