बिहार

bihar

Araria Accident: कार ने तीन बच्ची को कुचला, एक की घटनास्थल पर मौत, दो सिलीगुड़ी रेफर

By

Published : Jan 27, 2023, 9:14 PM IST

बिहार के अररिया में कार ने तीन बच्ची को कुचल दिया. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. बच्ची मदरसा में पढ़ने आई थी. सड़क किनारे खेल रही थी, इसी दौरान एक कार ने कुचल दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat Bihar
Etv Bharat Bihar

अररियाःबिहार के अररिया में हादसा में बच्ची की मौत (Girl Died In Road Accident In Araria) हो गई. इस घटना में दो बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना जिले के घूरना थाना क्षेत्र अंतर्गत बबुआन पंचायत स्थित मदरसा के पास की है. मृतक की पहचान बबुआन पंजायत निवासी मतेबुल मियां की 11 वर्षीय पुत्री सुफियाना के रूप में हुई है. वहीं ललिया खातून सहित एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी बच्ची को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. स्थिति नाजूक देखते हुए उसे सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है. हादसे में बच्ची की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःRaod Accident In Araria: कुत्ते को बचाने में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो लोगों की मौके पर ही मौत

मदरसा पढ़ने आई थी बच्चीः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों बच्ची बबुआन पंचायत का रहने वाली है. जो मदरसा में पढ़ने के लिए आयी थी. खेलने के दौरान अनियंत्रित कार ने तीनों बच्ची को रौंद दिया. जिसमें एक बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दो बच्ची का इलाज चल रहा है. जिसकी स्थिति नाजूक बतायी जा रही है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घायल बच्ची का इलाज सिलीगुड़ी स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. घूरना थानाध्यक्ष राजनंदनी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है. परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

परिजनों में कोहरामःइस हादसे में घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मदरसा में पढ़ने वाली बच्ची सड़क किनारे खेल रही थी. इसी दौरान एक कार ने तीनों बच्चों को रौंद दिया. जिससे एक की घटनास्थल पर मौत हो गई. लोगों ने देखा तो उसे आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे सिलीगुड़ी हाइयर सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए हैं. लोगों ने कार का पीछा कर पकड़ लिया है. इसके बारे में पुलिस को सूचना दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details