बिहार

bihar

Araria Crime: अर्धनिर्मित मकान में मिला जला हुआ शव, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Feb 5, 2023, 4:20 PM IST

Araria News: अररिया में जला हुआ शव मिला है. शव एक युवक का है, जो अर्धनिर्मित मकान से बरामद हुआ. आशंका है कि उसकी हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

अररिया में शव बरामद
अररिया में शव बरामद

अररिया:बिहार के अररिया के नगर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शख्स का जला हुआ शव (Burnt Dead Body Found In Araria) मिला है. शव पैकटोला से मिर्जापुर जाने वाली सड़क के करहरा चौक से 500 मीटर दूरी पर स्थित अर्धनिर्मित पक्के के मकान से बरामद हुआ. शव का काफी हिस्सा जल चुका था. इसकी सूचना इलाके में आग की तरह फैल गयी और काफी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी.

यह भी पढ़ें:Sitamarhi News: फिरौती नहीं दी तो नेपाल के दो दोस्तों की हत्या.. नेपाल-इंडो बॉर्डर पर मिला शव

अज्ञात युवक का शव, जांच जारी:मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के कुछ हिस्सों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा. अर्धनिर्मित मकान में शव मिलने से हत्या की आशंका जतायी जा रही है. माना जा रहा है कि हत्या कर शव को जलाया गया है, ताकि सबूत मिटाया जा सके. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें:मंगलवार से लापता 5 साल के बच्चे का शव बरामद, पुलिस ने कहा- खुरपी से गला रेतकर की गई हत्या

हत्या कर शव जलाने की आशंका:पुलिस का कहना है कि शव के बचे हुए हिस्से को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा. जिस मकान में शव बरामद हुआ है, उसके मालिक से पूछताछ की गयी है. आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस ने आसपास के थानों में मिसिंग लोगों की रिपोर्ट मांगी है. इधर, जला हुआ शव मिलने से इलाके में भय का माहौल है. तरह-तरह की चर्चा लोगों के बीच में हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details