बिहार

bihar

अररिया: भाजपा विधायक विद्यासागर केसरी ने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट स्थल का किया निरीक्षण

By

Published : May 12, 2021, 9:10 PM IST

भाजपा विधायक ने फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल परिसर में लगने ऑक्सीजन प्लांट स्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में भी जायजा लिया.

ऑक्सीजन प्लांट स्थल का निरीक्षण
ऑक्सीजन प्लांट स्थल का निरीक्षण

अररिया : फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल परिसर में लगने वाले दो ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट स्थल का भाजपा विधायक विद्यासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने जायजा लिया. साथ ही ऑक्सिजन सप्लाई प्लांट निर्माण की स्थिति समेत अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं की भी जानकारी अस्पताल प्रशासन से लिया.

इसे भी पढ़ें:कटिहार: सांसों के सौदागरों से 'मीठे रिश्ते' रखने वाले कर्मियों पर होगी विभागीय कार्रवाई

मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाएं
अस्पताल में मौजूद डॉ अजय सिंह ने बताया कि फारबिसगंज अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन सिलेंडर समेत अन्य सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद है. साथ ही रेमडेसिवीर भी उपलब्ध है. उन्होंने कोविड मरीजों के इलाज के साथ वैक्सीनेशन और जांच पर संतुष्टि जताते हुए कार्य मे जुटे सभी कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सराहा.

ये भी पढ़ें:पटना: ऑक्सीजन सिलेंडर कालाबाजारी मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सावधानी बरतने की जरूरत
विधायक केसरी ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहै कि कोरोना महामारी से घबराने की जरूरत नहीं है. सभी को जरूरी सावधानी बरतने की जरूरत है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के माध्यम से जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क, सैनिटाइजर और दूरी बनाकर रहें, जिससे कोरोना के चेन को तोड़ा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details