बिहार

bihar

VIDEO: 'मेरी शादी करवाओ'.. ये कहकर हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया युवक

By

Published : Jun 24, 2022, 4:06 PM IST

शादी के लिए हाईटेंशन पर चढ़ा युवक

अररिया में एक युवक हाईटेंशन टावर पर चढ़ (A Youth Climbed High Tension Tower in Araria) गया. और फिल्मी स्टाइल में अपनी शादी की मांग करने लगा. युवक ने परिजनों से शादी करने की मांग की और कहा कि अगर मेरी शादी नहीं कराते हो तो कूदकर जान दे दूंगा. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पढ़ें पूरी खबर....

अररिया:बिहार के अररिया में एक अनोखा मामला (A Unique Case in Araria) सामने आया है, जहां हाईटेंशन टावर पर चढ़कर एक युवक शादी कराने की मांग आपने परिवार वालों से करने लगा. ये हाई वोल्टेज ड्रामा नरपतगंज प्रखंड के देवीगंज गांव में हुआ. जहां स्थानीय 35 वर्षीय एक युवक एक लाख 33 हजार हाईटेंशन करंट वाले टावर पर चढ़ गया. उसकी नाराजगी अपने परिवार से थी कि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद परिवार वाले उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. टावर पर चढ़ा युवक इसी बात को लेकर आत्महत्या की बात कहकर चिल्लाने लगा. गनीमत ये थी कि लाइन चालू होने के बावजूद युवक सुरक्षित था.

ये भी पढ़ें-शादी समारोह के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आया पंडाल मिस्त्री, करंट लगने से मौत

शादी के लिए हाईटेंशन पर चढ़ा युवक :हाईटेंशन टावर पर युवक की चढ़ने की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली, वहां मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहीं जैसे ही इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को मिली, उन्होंने लाइन को कटवाया. मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी थी, ग्रामीणों के सहयोग से युवक को समझा-बुझाकर काफी मशक्कत के बाद टावर से उतारा गया. युवक नरपतगंज प्रखंड के खैरा गढ़िया वार्ड नंबर 16 देवीगंज निवासी 35 वर्षीय विकेश बहरदार है और पिता का नाम रामचंद्र बहरदार है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गई, जहां युवक के पिता ने बताया कि विकेश का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

युवक को समझा-बुझाकर टावर से उतारा गया:लोगों की काफी मिन्नत करने के बाद युवक हाईटेंशन टावर से नीचे उतरा, तबतक लोगों की सांस किसी अनहोनी को लेकर अटकी हुई थी. परिजन भी काफी भयभीत थे. परिजनों नेबताया कि युवक शादी को लेकर इस तरह से कई बार बिजली के खंभे पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास पहले भी कर चुका है. इसके बाद पुलिस ने बांड बनवाकर युवक को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया. सारे ड्रामे का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो पूरे जिले में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-बगहा में करंट लगने से निजी स्कूल के रसोइया की मौत, दो बच्चे को बचाने में गई जान

ये भी पढ़ें-चापाकल की बोरिंग के दौरान हादसा, हाई वोल्टेज तार को छू गया पाइप, एक युवक की मौत

ये भी पढ़ें-नाराज 'बसंती' को मनाने के लिए बिजली के पोल पर चढ़ गया 'वीरू', घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details