बिहार

bihar

अररिया: पुलिस ने होटल में की छापेमारी, देह व्यापार में संलिप्त 11 हिरासत में लिये गये

By

Published : Jun 7, 2021, 10:59 PM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापेमारी की है. वहीं पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया है.

हिरासत में आए लोग
हिरासत में आए लोग

अररिया: नगर थाना पुलिस ने शहर के एक आवासीय होटल में चल रहे देह व्यापार का भांडाफोड़किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए 6 युवतियों सहित 11 लोगों को हिरासत में लिया है. इसकी जानकारी सोमवार को नगर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने दी है.

इसे भी पढ़ें:पूर्णिया: देह व्यापार का विरोध करने पर युवक की पिटाई और अमानवीय व्यवहार

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार को सूचना मिली थी कि अररिया बस स्टैंड स्थित शिवलोक आवासीय होटल में अनैतिक देह व्यापार चल रहा है. गठित पुलिस टीम में महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी, नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार और जवानों ने होटल में छापेमारी की.

ये भी पढ़ें:कला की आड़ में होती है वेश्यावृत्ति, खतरे में कलाकारों का अस्तित्व: आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन

हिरासत में युवक और युवतियां
पुलिस टीम को होटल के कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में कई युवक और युवतियां मिले. जिन्हें हिरासत में लेकर थाना ले जाया गया. हिरासत में लिए गए लोगों में पांच युवक और छह युवतियां शामिल हैं.

परिजनों को दी जा रही सूचना
एसडीपीओ ने बताया कि हिरासत में ली गई सभी युवतियां बालिग हैं, जिन्हें महिला थाने में रखा गया है. सभी युवतियों का न्यायालय में 164 का बयान कराया जाएगा. साथ ही सभी के अभिभावकों को सूचना दी जा रही है. जिसके बाद कार्रवाई पूरी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details