बिहार

bihar

ETV भारत पर HUNGAMA-2 की चाइल्ड आर्टिस्ट आहना, जिसकी वजह से एक 'कन्फ्यूजन' बनी कॉमेडी

By

Published : Jul 3, 2021, 6:31 PM IST

हगामा 2 मूवी को जिस चाइल्ड आर्टिस्ट ने मजेदार बनाया है, फिल्म की कहाने जिसके इर्दगिर्द घूमती है उसमें छोटी सी 'बच्ची का किरदार' अहम है. इसी बेबी की वजह से फिल्म में कॉमेडी की इंट्री होती है. इसी चाइल्ड आर्टिस्ट आहना और उसके पैरेंट से ETV भारत ने खास बातचीत की.

HUNGAMA-2 की चाइल्ड आर्टिस्ट आहना
HUNGAMA-2 की आहना से खास बातचीत

हैदराबाद: एक बार फिर आइकॉनिक फिल्ममेकर प्रियदर्शन की फिल्म (Directed by Priyadarshan) 'हंगामा-2' (Hungama 2) 23 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ग्लैमर और कॉमेडी के डबल डोज से ये फिल्म दर्शकों को लोट-पोट करने वाली है.

ये भी पढ़ें- हंगामा-2' का ट्रेलर रिलीज, कन्फ्यूजन से फिर लोट-पोट करेगी फिल्म

फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, परेश रावल (Paresh Rawal), मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi), प्रनिता सुभाष (Pranitha Subhash) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस मूवी को खास बनाती है 3 साल की बच्ची आहना की शरारतें. रियल लाइफ में इस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम आहना है.

प्रनिता के साथ आहना

ये भी पढ़ें- सरोज खान की पहली बरसी पर बड़ा ऐलान, लीजेंड्री कोरियोग्राफर की बनेगी बायोपिक

आहना की डेब्यू मूवी 'हंगामा-2'
हंगामा-2 आहना की डेब्यू मूवी है. फिल्म को लेकर आहना के पेरेन्ट्स काफी उत्साहित हैं. ईटीवी भारत से खास बात चीत में बताया कि आहना ने शूटिंग के दौरान खूब शैतानियां कीं. एक-एक शॉट्स लेने के लिए पूरी टीम को खूब छकाया. मूड ठीक होने पर ही वो शॉट्स के लिए रेडी रहती थी.

एक्टर मिजान के साथ आहना

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को बता रहे आमिर खान के तलाक की वजह, इस फिल्म में किया था दोनों ने 'रोमांस'

ऐसे हुई आहना की इंट्री
आहना के पिता मनीष त्रिखा ने बताया कि उन्होंने इसकी शरारतों को देखकर एक्टिंग में भेजने का फैसला किया. पहले ऐड के लिए ट्राई किया. फोटो एक डाइपर कंपनी को भेजी. उसकी किस्मत में 'हंगामा' लिखा था.

चाइल्ड आर्टिस्ट आहना

ये भी पढ़ें- योग कर फिट रहते हैं ये पांच बॉलीवुड स्टार्स, फिटनेस में हैं सब दमदार

'कन्फ्यूजन' कैसे बनी कॉमेडी
यह फिल्म दो परिवारों की कहानी पर बनी है. एक तिवारी की फैमिली है, जिसमें एक पत्नी और जलन करने वाला पति है. दूसरा कपूर परिवार है, जिसमें रिटार्यड कर्नल और उसके दो बेटे होते हैं. कन्फ्यूजन से कहानी में तब ट्विस्ट आता है जब एक लड़की तिवारी के घर के दरवाजे पर बच्चे को लेकर आती है, और कहती है कि वह उनके लड़के की बच्ची है. फिल्म में यहीं से 'कन्फ्यूजन' शुरू होता है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाला है.

ये भी पढ़ें-एक साथ नजर आईं करिश्मा कपूर और खुशी कपूर

हंगामा ने भी मचाया था धमाल
2003 में रिलीज हुई प्रियदर्शन की मूवी हंगामा ने भी बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल मचाया था. उस वक्त की हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने प्रमुख भूमिका निभाई थीं. हंगामा-2 साल 2020 में ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया. अब ये फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details