बिहार

bihar

नेउरा में फिरोज अंसारी का हत्याकांड का खुलासा, 3 गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2021, 10:43 PM IST

पटना पुलिस ने फिरोज अंसारी हत्या मामले में शनिवार को फिरोज के दो सगे भाई फिरदौस अंसारी और अफरोज अंसारी समेत सुपारी किलर सौरभ सिंह उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिहटा के नेउरा में हुई हत्या का मामले का एएसपी ने किया उद्भेदन
बिहटा के नेउरा में हुई हत्या का मामले का एएसपी ने किया उद्भेदन

पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेउरा ओपी थानाक्षेत्र के धुरीचक गांव के बधार में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या के मामले का (Neura Firoz Ansari Murder Case ) दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने खुलासा कर लिया है. उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तारी की गई है. मृतक के दोनों भाई ने ही हत्या के साजिशकर्ता थे.

इसे भी पढ़ें : संपत्ति विवाद: दो सगे भाइयों की अपहरण के बाद हत्या, सौतेले भाइयों ने दिया वारदात को अंजाम

गिरफ्तार बदमाशों की हचान नेउरा के अदलीपुर निवासी सौरव कुमार उर्फ राहुल कुमार ,मोहम्मद अफरोज अंसारी, मोहम्मद फिरदोस अंसारी दोनों मुनीर कॉलोनी लाल मियां की दरगाह फुलवारी शरीफ के रहने वाले हैं. तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. वहीं, चौथा फरार अपराधी रवि सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

देखें वीडियो

दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि नेउरा ओपी इंचार्ज के नेतृत्व में गठित टीम बड़ी सफलता प्राप्त की है. टीम ने कुछ ही दिन पूर्व फिरोज अंसारी की हुई हत्या मामले में मुख्य हत्यारा सहित हत्या की साजिश रचने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. वहीं उन्होंने बताया कि मृतक के दोनों भाई ने ही हत्या के साजिशकर्ता थे. प्रॉपर्टी के लिए दोनों भाइयों ने षडयंत्र रचकर सौरभ सिंह नाम के शूटर से हत्या करवाया.

एएसपी ने बताया कि साथ ही हत्या में उपयोग की गई मोबाइल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. बता दें कि एक महीना पूर्व फुलवारी शरीफ के मुनीर कॉलोनी निवासी फिरोज अंसारी की हत्या अपहरण करके चाकुओं से गोदकर कर दी गई थी. पुलिस के छानबीन में ये बात सामने आई कि फिरोज अंसारी के छोटे भाई अफरोज अंसारी और मोहम्मद फिरदोस अंसारी ने मिलकर कुछ रुपयों की खातिर अपने बड़े भाई फिरोज अंसारी की हत्या सुपारी किलर से करायी थी.

गौरतलब है कि फुलवारीशरीफ के मुनिर कॉलोनी लाल मियां की दरगाह निवासी खुर्शीद अंसारी के 34 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को नेउरा के धुरिचक रेलवे पटरी के समीप झाड़ी में फेंक दिया था. मृतक के भाई अफरोज अंसारी के लिखित आवेदन पर हत्या की प्राथमिकी अज्ञात पर दर्ज की गई थी. जिसका बिहटा/ नेउरा ओपी थाना कांड संख्या 644/21 दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें : पति के अवैध संबंध को जान गई थी बीवी.. गुस्से में पत्नी को मारी गोली.. फिर ईंट से कूचा सिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details