बिहार

bihar

Supaul Crime News: तेज रफ्तार बाइक से राहगीर को पड़ा कीचड़, विरोध करने पर मार दी गोली

By

Published : Jul 20, 2021, 5:01 AM IST

सुपौल में मामूली विवाद के चलते एक बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को गोली मार दी. इस घटना में दूसरे बाइक सवार घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में गोलीबारी
सुपौल में गोलीबारी

सुपौल: जिले के त्रिवेणीगंज थाना (Triveniganj Police Station) क्षेत्र में मेला ग्राउंड स्थित काली मंदिर के समीप बीच सड़क पर कीचड़ पड़ने को लेकर हुए दो बाइक सवार युवकों के बीच कहासुनी में एक बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को गोली मार दी. गनीमत रही की गोली युवक के बांह में लगी. जिससे युवक की जान बच गई.

ये भी पढ़ें:LIVE VIDEO: हर्ष फायरिंग के दौरान वरमाला के लिए खड़ी दुल्हन को मार दी गोली

गोली लगने से जख्मी 23 वर्षीय युवक सौरभ कुमार ने बताया कि वो बाइक से जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से तेज रफ्तार की बाइक पर दो युवक आ रहे थे. उसके बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. जिस कारण कीचड़ उछल कर शरीर पर पड़ गया. जिसके बाद उसने कीचड़ में बाइक को धीरे से चलाने की बात कही. इतने में सामने वाला युवक आग बबूला हो गया.

उसने कहा कि ये रेशर बाइक है. यह स्लो से नहीं चलाया जाता है. पेट्रोल महंगा हो गया है. स्लो से बाइक ड्राइव करने पर पेट्रोल की खपत अधिक होती है. तुम्हें खुद सोचना चाहिए कि सामने से रेशर बाइक आ रही है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया और बाइक चालक ने उस पर गोली चला दी. युवक के गोली चलाते ही सौरभ कुमार झुक गया नहीं तो गोली उसके सीने में लग जाती.

देखें ये वीडियो

गोली मारने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मौजूद डॉक्टर ने जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है. वहीं अब तक गोली मारने वाले युवक की पहचान नहीं की जा सकी है.

ये भी पढ़ें:सुपौल: इंटरपोल की सूचना पर एक अंतर्राष्ट्रीय कुख्यात समेत 3 अपराधी गिरफ्तार

त्रिवेणीगंज अस्पताल की चिकित्सक डॉक्टर सुमन कुमारी ने बताया कि जख्मी युवक के शरीर में गोली अभी तक फंसा हुआ है. जो यहां निकालना संभव नहीं है. जिसकी वजह से उन्हें बाहर रेफर कर दिया गया है. इधर पुलिस घटना के बाद मामलें की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details