बिहार

bihar

पंचायत चुनाव से पहले मसौढ़ी में गरमाया माहौल, युवक को घर से बाहर बुलाकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Sep 29, 2021, 5:02 PM IST

मसौढ़ी में पंचायत
मसौढ़ी में पंचायत

पटना के मसौढ़ी में एक बार फिर पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) से पहले माहौल गरमाता दिख रहा है. अपराधियों ने एक युवक की घर से बाहर बुलाकर हत्या कर दी. पैक्स चुनाव के समय भी यहां करीब दो दर्जन हवाई फायरिंग की गई थी.

पटना: बुधवार को पंचायत चुनाव(Panchayat Elections) के दूसरे फेज की वोटिंग से पहले पटना (Patna) जिले के मसौढ़ी में अपराधियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है. यहां एक युवक को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी गई. घटना में युवक की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव: मुंगेर में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण वोटिंग, DM-SP ने मतदान केंद्रों का लिया जायजा

मिली जानकारी के अनुसार पटना जिले के भगवानगंज थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी कृष्णा प्रसाद सिंह उर्फ विधायक जी का 28 वर्षीय बेटा निर्भय कुमार सिंह अपने घर में बैठकर खाना खा रहा था. उसी दौरान कुछ अपराधी उसे घर से बाहर बुलाकर ले गए. घर से थोड़ी दूर बाहर जाने के बाद अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जबतक मौके पर पहुंचे, तबतक निर्भय सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: भागलपुर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान जारी, DM और SSP ने केंद्र का लिया जायजा

पुलिस की शुरुआती जांच में पूरी घटना के पीछे आगामी पंचायत चुनाव मुख्य वजह बताई जा रही है. ग्रामीणों की मानें तो कुछ दिन पहले मृतक निर्भय का गांव के ही कुछ युवकों से नोक-झोंक हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है.

आपको बता दें कि ये वही बारा गांव है, जहाँ पिछले पैक्स चुनाव में असामाजिक तत्वों द्वारा चुनाव के दिन ही करीब दो दर्जन हवाई फायरिंग की गई थी. पूरे मामले पर मसौढ़ी एसडीपीओ वैभव शर्मा ने बताया कि अभी तक मृतक के किसी भी परिजन द्वारा अबतक कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details