बिहार

bihar

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय का नई सरकार पर हमला- 'आ गया महागठबंधन का गुंडाराज'

By

Published : Aug 11, 2022, 7:37 PM IST

नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ बिहार में नई सरकार का गठन किया है. इसके बाद से बीजेपी के नेता आक्रामक हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन का 'गुंडाराज' आ गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Nityanand Rai
Nityanand Rai

पटना :बिहार में सत्ता से हटने के बाद बीजेपी अब अपराध की घटनाओं को मुद्दा बनाने में जुट गई है. बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने गुरुवार को एक दिन में हुई अपराधिक घटनाओं का आंकड़ा पेश करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन का 'गुंडाराज' आ गया है.

ये भी पढ़ें - नित्यानंद राय का नीतीश पर हमला, कहा- BJP ने आगे बढ़ाया, धोखा देकर चले गये जंगलराज के साथ

नित्यानंद राय ने नीतीश से पूछा सवाल : बीजेपी के नेता ने गुरुवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "एक तरफ आरजेडी की गोद में बैठी जदयू के साथ महागठबंधन आया तो उसके साथ बिहार में महागठबंधन का 'गुंडाराज' भी आ गया. जगह-जगह से दुष्कर्म, लूट और अपराध की खबरें आने लगी हैं." उन्होंने आगे सवालिया लहजे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से पूछा कि क्या इसलिए ही आरजेडी के साथ गए थे, नीतीश कुमार. जवाब दीजिए.

इन घटनाओं का किया जिक्र : नित्यानंद राय ने घटनाओं की सूची भी ट्विटर पर जारी की है. उन्होंने कहा कि पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मुजफ्फरपुर में व्यवसायी के घर से 40 लाख की संपत्ति की लूट. जमुई में पत्रकार गोकुल यादव की हत्या. इसके अलावा भी उस सूची में पटना के बाकरगंज में एक आभूषण दुकान से छह लाख रुपये चोरी सहित कई घटनाओं का जिक्र किया गया है.

बता दें कि जेडीयू की एनडीए से पुरानी दोस्ती टूट गई और इसके बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन की सरकार के निए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. जबकि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) उप मुख्यमंत्री बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details