बिहार

bihar

TOP 10 @3 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 4, 2021, 2:59 PM IST

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को 32 साल पुराने अपहरण केस में मधेपुरा कोर्ट ने बरी कर दिया है. बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस भी दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारने की तैयारी में है. आगे पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें...

TOP TEN
TOP TEN

जेल से बाहर आएंगे पप्पू यादव, अपहरण के मामले में कोर्ट ने किया बरी

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ( JAP Chief Pappu Yadav ) को 32 साल पुराने अपहरण केस में मधेपुरा कोर्ट ने बरी कर दिया है. गौरतलब है कि इस मामले में पप्पू यादव पिछले करीब 4 महीने से न्यायिक हिरासत में डीएमसीएच के मेडिसिन आईसीयू में इलाजरत हैं.

महागठबंधन में छिड़ी जंग... कांग्रेस बोली- आलाकमान के फैसले का इंतजार... हम भी उतारेंगे उम्मीदवार

बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस भी दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारने की तैयारी में है. कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि हमलोग पार्टी आलाकमान के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं.

फोन उठाने में ACS होम को हुई देरी तो CM ने हड़काया, दायें-बायें कहां घूमते रहते हैं?

पांच साल बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जनता दरबार में लोगों की फरियाद सुनी और मौके पर ही उसका समाधान करने का निर्देश अधिकारियों को दिया. इसी प्रकार के इस मामले के दौरान सीएम ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद को फोन किया. उन्हें फोन उठाने में देर हो गयी. पढ़ें फिर क्या हुआ.

राजद का प्रशिक्षण शिविर: चुनाव की तैयारियों के टिप्स दे रहे वरिष्ठ नेता

पटना में राजद के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया. एक पोलो रोड स्थित तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर हो रहे इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के उत्तर बिहार के करीब 22 जिलों के प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं. बिहार में पंचायत चुनाव और दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पार्टी का यह प्रशिक्षण शिविर अहम माना जा रहा है.

मुख्यमंत्री जी.. दिनदहाड़े पुलिसवालों ने लुटवा दिया गोदाम, शिकायत सुनते ही सकपका गए सीएम नीतीश
पांच साल बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का दरबार लगा है जिसमें जनता की फरियाद सुनने का सिलसिला जारी है. सीएम के दरबार में हाजीपुर से आए एक फरियादी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. आरोपों को सुन सीएम भी सकपका गए. पढ़िए पूरी खबर..

CM नीतीश से बोला फरियादी- तीन आदमी से मेरे जान का खतरा है...बचा लीजिए
सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में फरियादी अपनी-अपनी फरियाद लेकर पहुंच रहे हैं. बगहा से आये एक युवक ने मुख्यमंत्री से कहा कि तीन लोगों ने मिलकर उसकी जमीन लिखवा ली है, अब पैसे नहीं दे रहे हैं.

पटनाः बाबूजी को मार दिया....अब कहता है तुमको गोली मार देंगे....बोले नीतीश- DGP को फोन लगाओ...
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार में सोमवार को फरियादियों को सुन रहे थे. राजस्व व भूमि सुधार के गृह विभाग के मामलों की सुनवाई हो रही है, जिसमें पुलिस के खिलाफ लगातार मामले आ रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

सर, भ्रष्टाचार उजागर किया तो मुखिया ने SC-ST मामले में फंसा दिया... हमारी रक्षा करें
सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में फरियादियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस दौरान फारबिसगंज से पहुंचे एक युवक ने सीएम से अपनी जान बचाने की गुहार लगायी. पढ़ें पूरी खबर.

त्योहारों का मौसम आते ही तेज हुई ट्रेन टिकटों की कालाबाजारी, पुलिस ने मारा छापा, 15 लाख का टिकट जब्त
ट्रेन टिकटों की कालाबाजारी रोकने के लिए आरपीएफ की ओर लगातार अभियान चलाया जाता है लेकिन जालसाज बाज नहीं आते हैं. आरपीएफ ने छापा मारकर एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास में भीषण सड़क हादसा, 3 चचेरे भाइयों और बहनोई की मौत, एक घायल
रोहतास में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे वाराणसी रेफर किया गया है. सभी मृतक सासाराम के रहने वाले बताये जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details