बिहार

bihar

घर में मौजूद लोगों के बीच से लाखों के गहने और कैश की चोरी

By

Published : Sep 29, 2021, 7:50 AM IST

मसौढ़ी में चोरों ने एक घर में लाखों रुपये के गहने और कैश की चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चोरों ने लाखों के गहने और कैश चुराकर हुए फरार
चोरों ने लाखों के गहने और कैश चुराकर हुए फरार

पटना:राजधानी पटना के मसौढ़ी (Crime in Patna) में चोरोंके दिनोंदिन हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला हरवसपुर गांव का है. चोरों ने घर में लोगों के रहने के बावजूद लाखों रुपये के गहने और कैश की चोरी (Thieves Stole Goods) कर ली. चोरों ने घर में घुस कर कमरे की अलमारी तोड़कर उसमें रखा नगद और जेवर पर लेकर आराम से छत के रास्ते फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-कॉपी-किताब की जगह पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा बच्चा, दोस्तों के बीच की नुमाइश तो आई पुलिस

चोरी की घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हरवसपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि हरवसपुर निवासी निगम जी अपनी पत्नी और अपने पिता के साथ घर में खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरों में सोने के लिए चले गए थे. उनलोगों की नींद सुबह में टूटी तो देखा कि उनके घर का एक कमरा में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें-पटना : नशे में धुत शख्स ने युवक को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

ये सब देख कर उनलोगों को समझते हुए देर नहीं लगी कि उनके घर में चोरी हुई है. चोर भी इतने शातिर थे की उनलोगों ने घर के सदस्यों के रहते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे डाला. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि चोरों ने केवल उसी कमरे में हाथ डाला जिस कमरे में कैश और जेवरात रखे हुए थे. घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल का ऑक्सीजन प्लांट तैयार, एक हफ्ते में शुरू होगी सप्लाई

ये भी पढ़ें-संपत्ति विवाद में मासूम की हत्या कर नदी में फेंका शव, ससुरालवालों पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details