बिहार

bihar

खरमास बाद पत्नी रिचेल के साथ पटना आएंगे तेजस्वी, ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

By

Published : Dec 11, 2021, 10:39 PM IST

दिल्ली में शादी के बाद तेजस्वी यादव खरमास बाद पटना आएंगे (Tejashwi Yadav Will Come to Patna After Kharmas). भोला यादव ने कहा कि 14 दिसंबर से खरमास शुरू हो रहा है. ऐसे में अब रिसेप्शन नहीं हो पाएगा.

तेजस्वी यादव खरमास बाद पटना आएंगे
तेजस्वी यादव खरमास बाद पटना आएंगे

पटना:आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रिचेल के साथ (Tejashwi Will Come to Patna With Wife Rachel) नए साल में ही बिहार लौटेंगे. पूर्व विधायक भोला यादव ने दिल्ली से वापस आने के बाद पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि खरमास के बाद रिसेप्शन दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि दो दिन बाद ही खरमास शुरू हो जाएगा, ऐसे में नेता प्रतिपक्ष खरमास के बाद ही दिल्ली से पटना आएंगे.

ये भी पढ़ें: साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

शनिवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी और आरजेडी नेता भोला यादव दिल्ली में तेजस्वी यादव की शादी (Tejashwi Yadav Marriage) के बाद पटना लौटे हैं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए भोला यादव ने कहा कि जल्दी में शादी हुई. इसलिए सभी लोगों को निमंत्रण नहीं दिया जा सका. खरमास के बाद शादी का प्रीतिभोज पटना में आयोजित होगा. जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लेकर तमाम दलों के नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अब खरमास के बाद ही रिचेल के साथ तेजस्वी यादव पटना आएंगे (Tejashwi Yadav Will Come to Patna After Kharmas).

भोला यादव का बयान

"14 दिसंबर से खरमास शुरू हो रहा है. अब अगर 12 या 13 को तेजस्वी और दुल्हन पटना आ भी जाएंगे तो रिसेप्शन नहीं हो पाएगा. ऐसे में अब नेता प्रतिपक्ष खरमास के बाद ही दिल्ली से आएंगे"- भोला यादव, पूर्व विधायक, आरजेडी

ये भी पढ़ें: मामा साधु पर भड़कीं रोहिणी, कहा- 'कंस आज भी समाज में मौजूद है, इन्होंने साबित कर दिया'

तेजस्वी यादव की शादी से साधु यादव नाराज (Sadhu Yadav Angry With Tejashwi Yadav Marriage) हैं, आखिर इसकी क्या वजह है? इस प्रश्न पर भोला यादव ने कहा कि उनको इस तरह की बातें नहीं कहनी चाहिए. शादी के बाद वह लालू परिवार की बहू हैं. ऐसे में दोनों को आशीर्वाद देना ही उचित है.

उधर, छोटे बेटे तेजस्वी की शादी के बाद शनिवार को राबड़ी देवी पटना वापस आ गई हैं. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों के किसी भी तरह के सवालों का जवाब नहीं दिया. पत्रकारों ने शादी के बारे में जानना चाहा. पूछा कि शादी कैसे हुआ, क्या हुआ इन सब बातों पर भी वह पूरी तरह चुप्पी साधे नजर आईं. उनसे जब पूछा गया कि साधु यादव तेजस्वी यादव के विवाह के बाद कई तरह की बातें कह रहे हैं. राबड़ी देवी इस पर भी मौन रही.

बता दें कि तेजस्वी ने क्रिश्चियन मूल की रचेल के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी की पत्नी रचेल ने हिन्दू धर्म कबूल कर लिया है. लालू यादव की पुत्रवधु रचेल अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी. बताया जा रहा है कि शादी के ठीक पहले कानूनी प्रक्रिया को फॉलो करते हुए रचेल ने हिंदू धर्म अपनाया है. हालांकि रचेल के हिंदू धर्म अपनाने के सवाल पर लालू फैमिली की ओर से अब तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details