बिहार

bihar

पटना सिटी में वार्ड पार्षद के घर घुसा संदिग्ध युवक, लोगों ने किया पुलिस के हवाले

By

Published : Sep 29, 2021, 7:26 AM IST

Updated : Sep 29, 2021, 7:37 AM IST

पटना सिटी इलाके से एक संदिग्ध युवक पकड़ा गया है. युवक दिनदहाड़े एक वार्ड पार्षद के घर में घुसा था. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

2
2

पटनाःपटना सिटी के चौक शिकारपुर थाना इलाके से एक संदिग्ध युवक पकड़ा (Suspicious Youth Arrested) गया है. युवक की पहचान बेउर थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

इन्हें भी पढ़ें- कभी नीतीश की हर बात पर हां में हां मिलाते थे सुशील मोदी, केंद्र में जाते ही दिखाने लगे 'आंख'!

मिली जानकारी के अनुसार चौक शिकारपुर स्थित वार्ड पार्षद तारा देवी का घर है, जहां मंगलवार को दिनदहाड़े एक अंजान युवक घर में घुस गया. घर वालों ने चोर समझ कर हल्ला किया. हल्ला होने पर देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और संदिग्ध युवक को पकड़ लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चौक शिकारपुर थाने की पुलिस ने उस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई.

इन्हें भी पढ़ें- 'केंद्र के लिए जातीय जनगणना कराना संभव नहीं, राज्य सरकार फैसला लेने के लिए स्वतंत्र'

पुलिस के द्वारा संदिग्ध युवक की पहचान पटना जिले के बेउर थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस जांच कर रही है कि संदिग्ध युवक वार्ड पार्षद तारा देवी के घर में किस इरासे से घुसा था. बेउर थाना क्षेत्र से वह कैसे चौक शिकारपुर पहुंचा. क्या कोई और व्यक्ति संदिग्ध युवक के साथ था.

नोट- आपके शहर या आसपास के इलाके में कोई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आता है, तो आप इसकी सूचना इस नंबर पर 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्प लाइन) दे सकते हैं.

Last Updated :Sep 29, 2021, 7:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details