बिहार

bihar

श्रीनगर घटना पर कांग्रेस-आरजेडी की चुप्पी आतंकवाद को संरक्षण : सुशील

By

Published : Oct 10, 2021, 6:56 AM IST

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा है कि श्रीनगर के स्कूल में धर्म पूछ कर निर्दोष शिक्षकों की हत्या करने जैसी नृशंस आतंकी घटना पर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दलजैसे कथित धर्मनिरपेक्ष दलों की चुनिंदा चुप्पी आतंकवाद को राजनीतिक संरक्षण देना है. पढ़ें पूरी खबर...

Sushil Modi said Congress-RJD silence on Srinagar incident
Sushil Modi said Congress-RJD silence on Srinagar incident

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ( Sushil Kumar Modi ) ने कहा है कि श्रीनगर ( Srinagar ) के स्कूल में धर्म पूछ कर निर्दोष शिक्षकों की हत्या करने जैसी नृशंस आतंकी घटना पर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) जैसे कथित धर्मनिरपेक्ष दलों की चुनिंदा चुप्पी आतंकवाद को राजनीतिक संरक्षण देना है.

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा कि जो लोग जम्मू कश्मीर में धारा -370 हटने के बाद वहां तेजी से बहाल होती शांति और पर्यटन उद्योग में रोजगार बहाल होने से खुश नहीं हैं, उन तत्वों ने सीमा पार के आकाओं के इशारे पर माहौल बिगाड़ने का दुस्साहस किया है. इस कायराना हत्याओं के बाद सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की खुली छूट देकर सरकार ने आतंकवाद को करारा जवाब देने का संकल्प दिखाया.

ये भी पढ़ें-आतंकी हमले में मारे गए वीरेंद्र पासवान को नसीब नहीं हुई भागलपुर की मिट्टी, क्या यही है इंसाफ?

राज्यसभा सांसद ने कहा कि कश्मीरी हिंदू शिक्षक दीपक चंद, सिख महिला प्रिंसिपल और बिहार का गरीब गोलगप्पे वाला वीरेंद्र पासवान आतंकी हिंसा के शिकार हुए लेकिन खुद को कश्मीरी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी और 'गरीबों के मसीहा' लालू प्रसाद को पीड़ितों के आंसू नहीं दिखे.

ये भी पढ़ें-आतंकी हमले में मारे गए वीरेंद्र के परिवार से कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने की मुलाकात, मदद का दिया भरोसा

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस और राजद के बीच कोई टकराव नहीं, केवल दिखावा है. उन्होंने कहा कि मैच फिक्सिंग कर कांग्रेस एनडीए के वोट का बंटवारा करना चाहती है लेकिन उसकी यह चाल सफल नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details