बिहार

bihar

बर्थ डे पार्टी में छलका रहे थे जाम, पुलिस के पहुंचने से पहले ही हो गये फुर्र

By

Published : Oct 25, 2021, 3:32 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 7:43 PM IST

राजधानी पटना के एक होटल में बर्थ डे पार्टी के नाम पर शराब की पार्टी हो रही थी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने छापा मार दिया लेकिन होटल के गार्ड के चलते पार्टी में शामिल लोग फरार हो गये. पुलिस ने उस गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

Patna
Patna

पटना: बिहार में पूर्ण शराब बंदी (Liquor Ban In Bihar) है. सरकार दावा करती है कि सूबे में शराब की बिक्री और तस्करी करने वालों की नकेल कस दी गयी है. इस सरकारी दावे के बावजूद विभिन्न जिलों से शराब तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं. शराब की पार्टी भी हो रही है. हालांकि कानूनी कार्रवाई भी हो रही है लेकिन इस अवैध धंधे पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: सिवान में 4 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों का आरोप- जहरीली शराब ने ली जान

पटना (Patna) के एक होटल में शराब पार्टी (Liquor party in Hotel) हो रही थी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी. वहां छापा मारा गया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही शराब की पार्टी करने वाले होटल से फरार हो गए. अब पुलिस की टीम फरार हुए लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है. यह मामला पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के पाटलिपुत्र कालोनी स्थित होटल पैराडाइज का बताया जा रहा है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में होटल के प्रबंधक की लापरवाही सामने आई है. होटल के रजिस्टर में होटल प्रबंधक ने पार्टी का आयोजन करने वालों कानाम तक दर्ज नहीं किया था. लिहाजा, इस मामले में होटल के गार्ड मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने होटल के मालिक, प्रबंधक सहित तीन पर नामजद जबकि अन्य पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. होटल मालिक और शराबियों की भी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: भारी मात्रा में अर्धनिर्मित शराब की गयी नष्ट, महिला समेत 3 गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शनिवार की देर रात होटल पैराडाइज में बर्थ डे पार्टी में शराब परोसे जाने की सूचना मिली थी. इस शराब पार्टी में एक युवती के भी शामिल होने की सूचना थी. पाटलिपुत्र थाना पुलिस वहां तत्काल छापा मारने पहुंच गयी. होटल में पुलिस की टीम को देख वहां अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

पुलिस के मुताबिक गार्ड ने जानबूझकर गेट खोलने में देरी की और उधर पुलिस की छापेमारी की सूचना पर पार्टी कर रहे लोग पीछे के दरवाजे से फरार हो गए. पुलिस की टीम जब होटल के कमरे में पहुंची तो वहां शराब से भरी चार बोतल सहित एक खाली शराब की बोतल बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें: बंगाल से ट्रक में लोड थी अंग्रेजी शराब, मुजफ्फरपुर में डिलेवरी से पहले अररिया में जब्त

Last Updated :Oct 25, 2021, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details