बिहार

bihar

मसौढ़ी में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, एक दिन पहले जेल से छूटे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 28, 2021, 10:10 PM IST

धनरुआ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि मृतक एक दिन पहले ही जेल छूटा था. शनिवार को बाजार से लौटते समय उसके सिर में गोली मार दी गयी. पढ़ें पूरी खबर.

muder
muder

पटना:बिहार (Bihar) में अपराधियों का मनोबल दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. सूबे में रोजाना आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. पटना (Patna) जिले के धनरुआ थाना अंतर्गत जौदीचक गांव में शनिवार शाम को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गयी. मृतक एक दिन पहले ही छूटकर आया था. उसका नाम धर्मवीर पासवान बताया जाता है.

ये भी पढ़ें: देर रात में पटना पहुंचने वाले यात्रियों को अब नहीं होगी परेशानी, परिवहन निगम चलाएगा सिटी बस

स्थानीय लोगों के मुताबिक धर्मवीर शनिवार की शाम वीर पथ पर कुछ खरीदने गया था. जब वह घर की ओर लौटने लगा तो रास्ते में पड़ोसी नीतीश पासवान ने उसके सिर में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नीतीश पासवान वहां से फरार हो गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि धर्मवीर पासवान पर आर्म्स एक्ट के तहत चल रहे एक मुकदमे में बेल टूट गया था. इसके बाद उसे करीब एक माह पूर्व जेल भेज दिया गया था. शुक्रवार को ही वह जेल से छूटकर आया था. इस हत्या के बाद गांव के दो पक्षों में तनाव कायम है. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

ये भी पढ़ें: मंत्री नीरज बबलू के बयान पर JDU का पलटवार, कहा-'दूसरे देशों से नहीं हो सकती भारत की तुलना'

ग्रामीणों की मानें तो आरोपी नीतीश पासवान और मृतक धर्मवीर पासवान के परिवार के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था. दोनों में कई बार मारपीट की घटना भी हो चुकी थी. मारपीट मामले में दोनों पूर्व में जेल भी गये थे. आरोपी नीतीश पासवान की मां पूर्व में धनरुआ थाना में एसपीओ के रूप में काम करती थी. वह अपनी पहुंच दिखाकर धर्मवीर और उसके परिवार के लोगों को पुलिस की मदद से परेशान किया करती थी.

इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनू कुमार राय ने बताया कि पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है. पुलिस पता लगा रही है कि इस घटना को अंजाम देने में आरोपी नीतीश पासवान के साथ और कौन-कौन लोग शामिल थे. मृतक के परिजनों का इस संबंध में बयान दर्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details