बिहार

bihar

पटना में सब्जी व्यवसायी से छिनतई, 42 हजार लेकर फरार हुए अपराधी

By

Published : Dec 22, 2021, 4:21 PM IST

राजधानी पटना में एक सब्जी व्यवसायी के मुंशी से 42 हजार रुपए की छिनतई का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना मीठापुर सब्जी मंडी के पास घटी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

व्यवसायी के मुंशी से 42 हजार रुपए की चोरी
व्यवसायी के मुंशी से 42 हजार रुपए की चोरी

पटना:राजधानी पटना स्थित जक्कनपुर थाना क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियां बढ़ी हैं. ताजा मामला मीठापुर सब्जी मंडी के पास का है. यहां अपराधी सब्जी व्यवसायी के मुंशी से 42 हजार रुपए की छिनतई (Loot From Businessman in Patna) कर फरार हो गये. दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- Liquor Loot in Bihar: शराबबंदी वाले बिहार में शराब की लूट, देखते ही देखते खाली हो गई गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार मीठापुर सब्जी मंडी में एक व्यवसायी के यहां मुन्ना पासवान नामक व्यक्ति मंशी का काम करता है. बुधवार को सब्जी और फल के पैसे का तकादा कर मुन्ना पासवान मंडी से लौट रहा था. इसी दौरान सब्जी मंडी से कुछ ही दूरी पर उसके झोले में रखे 42 हजार रुपए लेकर बाइक सवार दो अपराधी भाग निकले. देखते ही देखते अपराधियों ने बाइक की गति इतनी तेज कर दी कि मुन्ना पासवान पैसा लेकर भाग रहे अपराधियों के बाइक का नंबर भी नहीं देख सका.

सब्जी व्यवसायी से छिनतई


मुंशी मुन्ना पासवान ने बताया कि आज मंडी में बेचे गए सब्जी और आंवले के पैसे कलेक्ट कर वह गद्दी लौट रहा था. इसी दौरान सब्जी मंडी से महज चंद कदम की दूरी पर एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. अपराधी उसकी बाइक के हैंडिल में टंगे रुपए का झोला लेकर भाग निकले. मामले की जानकारी मिलते ही जक्कनपुर थानेदार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर अपराधियों को चिह्नित करने के प्रयास में जुट गए हैं.

इन्हें भी पढ़ें- मोतिहारी से 'समाज सुधार अभियान' का शुभारंभ: बोले सीएम नीतीश- सभी के हित में है शराबबंदी

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details