बिहार

bihar

आज जदयू के जिला प्रभारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक

By

Published : Dec 26, 2021, 6:00 AM IST

आज पटना में जदयू के जिला प्रभारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई गयी है. इस बैठक में पार्टी के संगठन के विस्तार और मजबूती पर चर्चा होने की संभावना है. सांगठनिक रूप से इस बैठक को काफी महत्पूर्ण माना जा रहा है. इसमें सभी जिला प्रभारियों एवं जिला अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है.

JDU
JDU

पटना:जदयू के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में आज को एक अहम बैठक (JDU meeting in Patna) बुलाई गई है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Singh Kushwaha) ने बताया कि इस बैठक में पार्टी के सभी जिला प्रभारियों एवं जिला अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है. उन्होंने बताया कि संगठन की मजबूती को लेकर यह बैठक बुलाई गई है.

ये भी पढ़ें: कोरोना के गहराते संकट के बीच बिहार आ रही केंद्रीय टीम, जानिए वजह..

इस दौरान जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों के कार्यों की समीक्षा की जाएगी. पार्टी लगातार संगठन की मजबूती के लिए अभियान चला रही है. ऐसे में पार्टी को जमीनी स्तर पर धारदार बनाने के लिए यह समीक्षा बैठक आयोजित की गई है. जदयू की सोच है कि पार्टी के साथियों के साथ लगातार चर्चा और उनसे संवाद होता रहे. संगठन की मजबूती को लेकर प्रदेश में जो अभियान चलाया जा रहा है, उसे बल मिल सके.

जनता दल (यूनाइटेड) के संगठन को धारदार बनाने और राज्य, जिला, प्रखंड, पंचायत और बूथ स्तर तक मजबूत बनाने का लगातार अभियान चलाया जा रहा है. पार्टी को भरोसा है कि आने वाले समय के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया गया है, वह पूरा होगा. पूरे प्रदेश में संगठन की मजबूती और विस्तार करने का जो पार्टी का लक्ष्य है, उसमें निश्चित रूप में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें: जेडीयू उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ मिलकर लड़ना चाहती है चुनाव : आरसीपी सिंह

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details