बिहार

bihar

कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, पूर्व MLA बाहुबली मुन्ना शुक्ला समेत 200 पर FIR

By

Published : Apr 25, 2021, 8:12 AM IST

Updated : Apr 25, 2021, 8:50 AM IST

राज्य सरकार परेशान है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. लोगों को सचेत रहने की हिदायत भी है. लेकिन इसी के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जनप्रतिनिधि ही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह लोगों के साथ ठुमके लगा रही हैं. पूर्व एमएलए भी गाने गा रहे हैं. बॉडीगार्ड कारबाइन से फायरिंग कर रहा है.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

वैशालीः लालगंज के पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामला कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने का है. बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया है. लेकिन इस गाइडलाइन के उलट लालगंज के पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला ने एक बड़ी पार्टी रख दी. पार्टी भी ऐसी कि उसमें भोजपुरी एक्ट्रेस भी शामिल हुईं. करबाइन से फायरिंग भी हुई. कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि समारोह उपनयन संस्कार के मौके पर रखा गया था.

यह भी पढ़ें- नाइट कर्फ्यू में भी सजी थी महफिल, बार बालाओं के ठुमके से उड़ी कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां

सोशल डिस्टेंसिंग को लोग भूले
एक तरफ राज्य सरकार परेशान है. स्वास्थ्य महकमें में उथल-पुथल है. हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. लेकिन दूसरी तरफ लालगंज की तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है. सारे नियम कानून को ताख में रखकर यहां पार्टी हो रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह यहां ठुमके लगा रही हैं. पूर्व एमएलए मुन्ना शुक्ला गाने गा रहे हैं. सारे लोग बिना मास्क के हैं. सोशल डिस्टेंसिंग की तो पूछिये ही मत. समारोह के लिए 100 लोगों की इजाजत दी गई. लेकिन वीडियो में सौ नहीं सैकड़ों लोग दिख रहे हैं.

ठुमके लगातीं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला

करबाइन से की फायरिंग
पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है. सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद एफआईआर दर्ज किया.

कारबाइन से फायरिंग करता बॉडीगार्ड
पार्टी में पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला
समारोह में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
समारोह में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला

उपनयन संस्कार का था आयोजन
लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार को पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में था. इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था. सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है.

यह भी पढ़ें- कोरोना से भोजपुरी गायक अजय पांडे का निधन, कई एलबम में किया था काम

यह भी पढ़ें- BIHAR CORONA UPDATE: हर घंटे 3 से अधिक मौत, 12,359 पॉजिटिव केस

यह भी पढ़ें- बिहार के ज्यादातर अस्पतालों में है ऑक्सीजन की कमी, विशेषज्ञों ने जानिए वैकल्पिक उपाय

नोटः ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Last Updated :Apr 25, 2021, 8:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details