बिहार

bihar

पटना में चाय वाले को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

By

Published : Feb 7, 2022, 4:51 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 7:22 PM IST

पूर्व के विवाद को लेकर पटना में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक चाय दुकानदार को गोली मार दी. इस घटना में चाय दुकानदार गंभीर रूप से घायल (Tea shopkeeper injured After Shot) हो गया है.

चाय वाले को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली
चाय वाले को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

पटनाः राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मेदांता अस्पताल के सामने अपराधियों ने दिनदहाड़े चाय दुकानदार को गोली मार (Criminals shot tea seller in Patna) दी है. इस घटना में चाय दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे पीएमसीएच भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- पटना में 1.90 लाख छीनकर भागे अपराधी, सचिवालय थाने के पास वारदात को दिया गया अंजाम

घायल चाय दुकानदार का नाम सुनील कुमार है. इस संबंध में उसके परिजनों ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले सुनील की कुछ युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद तीन युवकों ने दुकान पर पहुंचकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. फिर सुनील को गोली मार दी.


इसे भी पढे़ं- नालंदा में दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग, आग तापने को लेकर हुई झड़प.. अपराधियों ने युवक के सीने में मारी गोली

घटना के संबंध में कंकड़बाग थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि विकलांग भवन के पास एक टी स्टॉल चलाने वाले सुनील को चाय के पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद तीन अपराधियों ने गोली मार दी है. फिलहाल घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने में जुट गई है. इधर, घायल सुनील का प्रारंभिक इलाज करने के बाद कंकड़बाग के निजी अस्पताल से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Feb 7, 2022, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details