बिहार

bihar

भाकपा माले ने कार्तिकेय कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा.. मंत्री पद पर पुनर्विचार करने की सरकार से की मांग

By

Published : Aug 17, 2022, 9:38 PM IST

बिहार के नये कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्ष के महागठबंधन में शामिल भाकपा माले ने भी हमला बोला है. वहीं महागठबंधन में शामिल ज्यादातर नेता और मंत्री मामले में रक्षात्मक नजर आ रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार में सीएम नीतीश कुमार केनये कैबिनेट पर विवादों का दौड़ थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं बिहार में एनडीए छोड़कर महागठबंधन की सरकार (Mahagathbandhan Government In Bihar) की घोषणा के साथ ही राज्य में भाजपा नीतीश कुमार पर सीधे-सीधे हमवलावर दिख रही है. बिहार सरकार के नये कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह (New Bihar Law Minister Kartikeya Singh ) पर भाजपा के साथ नीतीश सरकार को बाहर से समर्थने दे रही भाकपा माले ने भी मोर्चा खोल दिया है.

पढ़ें-23 दागी मंत्रियों ने सीएम नीतीश की बढ़ाई मुश्किल.. हत्या से लेकर अपहरण तक के मामलों में चल रहा केस

"कानून व्यवस्था की बेहतरी और न्याय की गारंटी को लेकर भाकपा माले प्रतिबंध है और जनता की उम्मीदों को लगातार मजबूती से उठाती रहेगी. उन्होंने कहा कि इस मसले पर भाजपा को कुछ भी बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है क्योंकि भाजपा ने योगी जैसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना कर रखा है जिन पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. ना केवल योगी बल्कि भारतीय जनता पार्टी संप्रदायिक दंगा फसाद और अपराध को प्रश्रय देने वालों का ही समय है."- कुणाल, राज्य सचिव, भाकपा माले

कार्तिकेय सिंह के मंत्री पद पर पुनर्विचार करने की अपीलःभाकपा माले ने प्रदेश के विधि मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राज्य सचिव कुणाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से कार्तिकेय सिंह के मंत्री पद पर पुनर्विचार करने की अपील की है. कुणाल ने कहा है कि विधि मंत्री कार्तिकेय सिंह पर अपहरण का एक मामला है और ऐसे लोगों के मंत्री पद पर रहने से सरकार की छवि धूमिल होती है. राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि इस संबंध में व प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पत्र भी लिखेंगे.



पढ़ें: बिहार के कानून मंत्री पर अपहरण का केस, जिस दिन सरेंडर करना था उसी दिन ली शपथ

पढ़ें-कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह मामले में JDU ने कहा.. कानून अपना काम करेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details