बिहार

bihar

पटना हाईकोर्ट में कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कंप, हर दिन की जा रही जांच

By

Published : Dec 28, 2021, 7:24 PM IST

पटना हाईकोर्ट में एक कोरोना पॉजीटिव मरीज मिला है. 27 दिसंबर को जांच के की गई थी. इसका ब्यौरा वेबसाइट पर अपलोड भी किया गया है. हाईकोर्ट में कोरोना जांच (Corona Test in Patna High Court) सैनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सख्ती बरती जा रही है. पढ़ें रिपोर्ट...

पटना हाईकोर्ट में कोरोना पॉजीटिव मरीज
पटना हाईकोर्ट में कोरोना पॉजीटिव मरीज

पटनाः बिहार में कोरोना विस्फोट (Corona Case Increased in Bihar) हो रहा है. कोरोना लगातार पांव पसारने में लगा है. पटना हाईकोर्ट में एक कोरोना पॉजीटिव मरीज मिला है. पटना हाईकोर्ट के आधिकारिक वेबसाइट पर इसका ब्यौरा भी अपलोड किया गया है. 27 दिसंबर को जांच के दौरान एक पॉजीटिव और 4 निगेटिव मिले हैं.

यह भी पढ़ें- सावधान! बिहार में कोरोना विस्फोट से बढ़ा 'ओमिक्रोन' का खतरा, जानलेवा साबित हो सकती है लापरवाही

बता दें कि पटना हाईकोर्ट में कोरोना जांच की जाती रही है. फिलहाल, 27 जनवरी, 2021 से लेकर 27 दिसंबर, 2021 तक कोविड को लेकर किये गए जांच का ब्यौरा अपलोड किया गया है. 27 दिसंबर, 2021 को 8 लोगों की कोरोना जांच की गई थी. जिसमें रैपिड जांच में एक व्यक्ति कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. 4 निगेटिव मिले हैं. अन्य की रिपोर्ट पेंडिंग है.

उपलब्ध डेटा के अनुसार 27 दिसंबर, 2021 को हाईकोर्ट में कोविड जांच की कुल 150 व्यक्तियों की जांच की गई है. कोविड को लेकर हाईकोर्ट प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. पटना हाईकोर्ट परिसर में पुलिस अधिकारी मौजूद लोगों को मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने व अनाधिकृत लोगों के हाईकोर्ट में प्रवेश नहीं दिए जाने को लेकर सतर्क दिखे. राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा मुहैया कराई गयी स्वास्थ्यकर्मियों की टीम भी थर्मल जांच व सैनेटाइजर स्प्रे करने के लिए मुस्तैद दिख रही है.

बता दें कि बिहार में कोरोना विस्फोट हो रहा है और तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. राज्य में एक युवक सहित 10 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसमें एक की मौत हो गई है. गया में 7 लोग संक्रमित हैं, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं. मुंगेर में भी एक साथ 11 संक्रमित मरीज एक ही दिन में मिले हैं. पहली लहर के दौरान भी मुंगेर में सबसे पहला संक्रमित मरीज पाया गया था और पूरे बिहार में संक्रमण फैला था. एक बार फिर खबर सामने आने के बाद बिहार में अफरा-तफरी मच गई है.

ये भी पढ़ें-Bihar Corona Update: शेखपुरा में फूटा कोरोना बम, कोरोना पॉजिटिव शिक्षक से 13 बच्चे संक्रमित

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details