बिहार

bihar

23 नवंबर को होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, आगे की रणनीति पर होगा मंथन

By

Published : Nov 17, 2021, 7:57 PM IST

Updated : Nov 17, 2021, 8:07 PM IST

23 नवंबर को होने वाली बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक (BJP State Working Committee Meeting) वर्चुअल माध्यम से होगी. कार्यसमिति के सभी सदस्य और तमाम जिलाध्यक्ष इसमें शामिल होंगे.

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

पटना:भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 23 नवंबर को प्रदेश कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक (BJP State Working Committee Meeting) बुलाई है. हालांकि पहले ये बैठक 22 नवंबर को होने वाली थी, लेकिन अब एक दिन बाद यानी 23 नवंबर को होगी. इस मीटिंग में कार्यसमिति के सभी वर्चुअली जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: BJP के प्रदेश दफ्तर में राजनीति के गुर सीख रहे हैं पार्टी के पदाधिकारी

बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पहले 22 नवंबर को बैठक होनी थी, लेकिन अब यह बैठक 23 नवंबर को होगी. कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल माध्यम से आयोजित की जाएगी.

सुरेश रूंगटा ने बताया कि सभी जिलों के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अपने जिला कार्यालय में उपस्थित होकर बैठक में भाग लेंगे. बैठक सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर के 3 बजे तक चलेगी. इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और जिला अध्यक्ष सभी जिला कार्यालयों में उपस्थित होकर बैठक में भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें: बिहार प्रभारी को लेकर संशय के कारण कार्यक्रमों पर रोक, क्या UP चुनाव के कारण रिस्क नहीं लेना चाहती BJP?

आपको बताएं कि पिछले दिनों बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया था. जहां बीजेपी के बड़े मंत्री, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) ने भी प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता सहित जिला के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. प्रशिक्षण शिविर में मुख्य रूप से पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया गया था, ताकि वो जिले में जाकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर सकेंगे.

Last Updated : Nov 17, 2021, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details