बिहार

bihar

बिहार में उग्र प्रदर्शन के लिए जेडीयू के ये दो नेता जिम्मेदार : BJP

By

Published : Jun 20, 2022, 9:19 PM IST

बिहार में अग्निपथ को लेकर हुए हंगामे पर बीजेपी और जेडीयू के नेता एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के फायरब्रांड विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने जेडीयू के दो बड़े नेताओं पर सीधा हमला बोला है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

BJP MLA Hari Bhushan
BJP MLA Hari Bhushan

पटना :अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में उग्र प्रदर्शन के बाद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और जेडीयू के नेता आमने-सामने आ गए है. दिनों दलों के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है. इस बीच, बीजेपी ने राज्य में हुए उग्र प्रदर्शन और सरकारी संपत्तियों में तोड़फोड़ के लिए जेडीयू को जिम्मेदार बताया है. बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) ने सोमवार को साफ लहजे में कहा कि बिहार दो दिनों तक जलता रहा, इसका मुख्य कारण जेडीयू के दो नेताओं का बयान है.

ये भी पढ़ें - बीजेपी विधायक बचौल का बवाली बयान- 'जब कृषि कानून वापस हो सकता है तो शराबबंदी क्यों नहीं?'

ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा पर वार : हरि भूषण ठाकुर ने जेडीयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) का नाम लेते हुए कहा कि इसके लिए यही दोनों जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों के बयान के बाद ही दो दिनों तक बिहार जलता रहा है और बीजेपी नेताओं के घरों और पार्टी के दफ्तरों को निशाना बनाया गया है. जेडीयू में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद क्या होगा. उन्होंने कहा कि उन्हीं के त्याग, तपस्या से जेडीयू है और ये नेता बयान दे रहे हैं.

हिंसा करने वाले हैं जिहादी : बीजेपी के विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि सेना की नौकरी सुख-सुविधा के लिए नहीं होती है. सेना में युवा देश भक्ति की भावना से जाते हैं. हिंसक उपद्रव कर रहे लोगों को 'जिहादी' बताते हुए कहा कि ये समीकरणवादी लोग हैं. पहले समीकरण से सरकार बनाते थे, वही लोग अब हंगामा करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 'BJP शासित राज्यों में गोली क्यों नहीं चलवा देते?' ललन सिंह का करारा जवाब सुनिए

योजना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में बहुत सारे देश ऐसे भी हैं जहां आर्मी में जाना अनिवार्य होता है. उन्होंने कहा कि मिथिला यूनिवर्सिटी में 6 साल में बीए की डिग्री मिलती है. हम 4 साल में पैसा भी देंगे, डिग्री भी देंगे. बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसी व्यवस्था पर यदि प्रश्न उठा रहे हैं, यह अच्छी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के नाम पर ट्रेन जला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details