बिहार

bihar

'जनता ने पहले ही कर दिया लालू जी का राजनीतिक विसर्जन, अब सिर्फ मनोरंजन के लिए सुनते हैं भाषण'

By

Published : Oct 27, 2021, 5:30 PM IST

बीजेपी ने लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अमर्यादित बयान देने में माहिर हैं. जनता ने पहले ही लालू जी का विसर्जन कर दिया है. अब लोग उनका भाषण सिर्फ मनोरंजन के लिए सुनते हैं, उनके भाषण का कोई प्रभाव नहीं होता है.

पटना
पटना

पटना: राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार (Nitish Government) पर जमकर निशाना साधा है. बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है. लालू यादव के इस बयान को लेकर बीजेपी (BJP) प्रवक्ता संजय टाइगर ने पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें-तारापुर में लालू का शंखनाद- 'तेजस्वी ने उखाड़ दिया, मैं विसर्जन करने आया हूं'

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि लालू यादव का पहले से ही रिकॉर्ड रहा है, वो अमर्यादित बयान देने में माहिर हैं. वह लगातार अपनी सभाओं में अमर्यादित बयान देते हैं. लोग भी मनोरंजन के लिए लालू प्रसाद यादव को सुनते हैं, लेकिन उसका कोई ज्यादा प्रभाव नहीं होता है. उन्होंने कहा कि उनके राज में बिहार की क्या स्थिति है, इसकी चर्चा उन्होंने दोनों चुनावी सभाओं में नहीं की है. लोग बखूबी जानते हैं कि बिहार में लगातार विकास हो रहा है.

देखें वीडियो

''बिहार में शिक्षा व्यवस्था सुधरी हैं, स्वास्थ्य सेवाओं का भी लोग लाभ उठा रहे हैं. अब लालू यादव अपने मन से कुछ भी कहे, लेकिन सच्चाई यही है कि लालू यादव अभी बिहार के विकास के बारे में जानते ही नहीं हैं. निश्चित तौर पर उन्हें बिहार में क्या-क्या हुआ है, उसके बारे में भी जानकारी लेनी चाहिए. उसके बाद ही कुछ बात बोलनी चाहिए.''-संजय टाइगर, बीजेपी प्रवक्ता

ये भी पढ़ें-'हम काहे गोली मारेंगे, अपने मर जाओगे', नीतीश को लालू का जवाब

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव शुरू से ही इस तरह के बयान देने में माहिर हैं. लालू प्रसाद यादव और उनके बयानों का इस उपचुनाव में ज्यादा प्रभाव देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि जनता पहले ही उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है.

बता दें कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. दोनों सीटें जदयू विधायकों के निधन से खाली हुई हैं. एक कुशेश्वरस्थान और दूसरी सीट तारापुर है. एक तरफ जहां सत्ताधारी दल जेडीयू ने अपनी दोनों सीटों को बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं मुख्य विपक्षी दल आरजेडी की कोशिश उपचुनाव में जेडीयू कैंडिडेट को हरा कर उस पर कब्जा करने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details