बिहार

bihar

भाई की साली से इश्क लड़ा रहा था युवक, गांव वालों ने साथ में देखा तो मंदिर में करा दी शादी

By

Published : May 25, 2022, 9:32 PM IST

नालंदा में एक युवक को भाई की साली के (Love Couple Wedding in Nalanda) साथ इश्क करना महंगा पड़ गया. लोगों ने दोनों को एक साथ मिलते हुए देख लिया. इसके बाद पकड़ कर गांव वालों ने परिवार के सहयोग से मंदिर में शादी करा दी. हालांकि प्रेमी का कहना है कि मैंने मर्जी से शादी की है. पढ़ें पूरी खबर...

प्रेमी जोड़े की शादी
प्रेमी जोड़े की शादी

तनालंदा:बिहार के नालंदा में एक लड़के की जबरन शादी (Forced Marriage of a Boy in Nalanda) करा दी गई.जिले के रहुई थाना क्षेत्र के पेसौर गांव से एक जबरन शादी का मामला सामने आया है. एक युवक को भाई के ससुराल जाना मंहगा पड़ गया. दरअसल युवक के बड़े भाई की शादी मार्च महीने में हुई थी. उसके बाद छोटे भाई की नजर भाई की साली से मिल गई और दोनों के बीच प्यार हो गया. मोबाइल से दोनों के बीच घंटों बात होनी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें-चुनाव प्रचार में वोट मांगते मांगते दिल दे बैठा 'प्रत्याशी'.. चोरी छिपे मिलते देख गांव वालों ने करा दी शादी

प्रेमी जोड़े की हुई शादी:मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह किसी काम के बहाने युवक, भाई की साली से मिलने चोरी चुपके गांव पहुंचा. जिसे गांव के ही किसी युवक ने दोनों को मक्के के खेत में देख लिया. जिसके बाद गांव के लोगों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा और लड़की वालों को बुलाकर दोनों की पंच के सामने शिव मंदिर में बिना बैंड बाजा, बराती के शादी करा दी. शादी के बाद दोनों खुश नजर आ रहे थे.

भाई की साली से हुई शादी:मिली जानकारी के अनुसारशेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र अलीनगर गांव निवासी नवल पासवान का 21 वर्षीय पुत्र अजीत पासवान अपने भाई के ससुराल पेशौर गांव आया था. अजित पासवान पिछले 3 महीने से अपने भाई के साली से चोरी चिपके मिल रहा था. प्रेमिका से मिलने अजित फिर से अपने भाई के ससुराल 25 मई के सुबह आया था. लेकिन इस बार दोनों को जीवन भर के लिए साथ कर दिया गया. फिलहाल यह शादी गांव में चर्चा विषय बना हुआ है.

'शादी अपने मन से कर रहे हैं. भाई की साली से शादी किया हूं. घर वाले सभी जानते हैं. शादी में भाई भी आए हैं. अपनी मर्जी से शादी कर रहा हूं. पत्नी को खुश रखूंगा.'- अजीत पासवान, प्रेमी

ये भी पढ़ें-किसी फिल्म से कम नहीं ये LOVE स्टोरी.. दुल्हनियां लेकर बाइक से पहुंचा घर.. परिवार ने किया Welcome

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details