बिहार

bihar

नालंदा: अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jul 13, 2022, 11:10 PM IST

नालंदा में अलग-अलग थान क्षेत्र में सड़क हादसे (Road Accident In Nalanda) में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेतकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

नालंदा में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत
नालंदा में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

नालंदा:बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत(Four Death In Road Accident In Nalanda) हो गई. मिली जानकारी के अनुसार अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 4 की मौत हो गई, जबकि 3 जख्मी हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. पहली घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के ओय्याव गांव पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार छात्र को ठोकर मार दी. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे गंभीर रूप से जख्मी का उपचार किया जा रहै है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक सूरज कुमार (15), पिता देवानंद पासवान अपने सहयोगी दोस्त के साथ सरबहदी घर से ओय्याव बाजार किताब खरीद कर लौट रहे था.

सड़क हादसे में 4 की मौत :तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. वाहन सवार दोपहर में सन्नाटे का फायदा उठाकर फरार हो गए. जबकि घायल सुधीर कुमार पिता अमीर रविदास (13) इलाजरत है. दूसरी घटना चिकसौरा थाना क्षेत्र दीरीपर गांव के समीप तेज रफ्तार ऑटो आपस में टकरा गई. जिससे एक ऑटो सवार बुज़ुर्ग महिला की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महिला गांव से ऑटो पर सवार होकर बाजार के लिए निकली थी. तभी हादसे का शिकार हो गई. मृतक की पहचान सामिया देवी पति स्व. परमेश्वर मांझी उम्र (85) साल बताया जा रहा है.

रोड एक्सीडेंट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल :तीसरी घटना सरमेरा थाना क्षेत्र चुहारचौक चौक की है. जहां सड़क किनारे जा रही महिला को बाइक सवार ने ठोकर मार दिया. जिससे एक बाइक सवार युवक और सड़क किनारे जा रही महिला की मौत हो गई. जबकि दो घायलों का अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि सारो देवी (50) पति स्व. अर्जुन यादव घर चुहर चौक गांव निवासी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए आगे की कारवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details