बिहार

bihar

नालंदा: दो दिन से गायब युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Oct 27, 2021, 9:16 PM IST

नालंदा में दो दिन से गायब एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. युवक कॉलेज छात्र था. युवक को उसके दोस्त ही उसे घर से बुलाकर ले गए थे. इसके बाद वह घर नहीं लौटा था.

युवक का शव बरामद
युवक का शव बरामद

नालंदा: बिहार के नालन्दा जिले में (Crime in Nalanda) अपराधियों के दिनोंदिन हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा घटना में दो दिनों से गायब एक युवक का शव (Dead Body of a young Man Found in Nalnda) बरामद हुआ. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. पुलिस युवक के मोबाइल डिटेल्स के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-नालंदा खुला विश्वविद्यालय में नए सत्र के लिए नामांकन की तिथि 15 नवंबर तक बढ़ी

दरअसल,तेलमर थाना क्षेत्र के सोराडीह गांव निवासी सोसल राम का 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार दो दिन से गायब था. बुधवार की सुबह गांव के तेलिया खंधा में पानी में उसका शव देखा गया. परिजनों का आरोप है कि उसके दोस्त ही उसे घर से बुलाकर ले गये थे. परिजन युवक की हत्या कर शव को पानी में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं. युवक के लापता के बाद परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें-नालंदा: लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

बुधवार को कुछ ग्रामीण कृषि कार्य के लिए तेलिया खंधा गये थे. उन्होंने शव देखकर शोर मचाया. ग्रामीणों की भीड़ ने मृतक की पहचान की और उसके परिजनों के साथ पुलिस को भी घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और शव को पानी से निकाला. मृतक मनीष हरनौत के आरपीएस कॉलेज में पार्ट वन का छात्र था. सोमवार को उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गये थे. इसके बाद देर रात तक वह नहीं लौटा.

जब देर रात तक मनीष घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की. पुलिस को लिखित आवेदन दिया. थानाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण ने बताया कि लिखित आवेदन मिला था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. युवक के मोबाइल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं इसी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में स्कॉर्पियों और बाइक की जोरदार टक्कर, 2 होमगार्ड जवान समेत 3 घायल
ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग में नाबालिग की बेरहमी से पिटाई, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नोट-इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.-POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ABOUT THE AUTHOR

...view details