बिहार

bihar

नालंदा: आरोपी की गिरफ्तारी के लिए CPI ने किया प्रदर्शन, दी चेतावनी

By

Published : Sep 20, 2020, 5:22 PM IST

पुलिस-प्रशासन की लापरवाही को लेकर भाकपा ने मोर्चा खोल दिया है. बढ़ते क्राइम को लेकर वे लगातार आवाज बुलंद करते नजर आ रहे हैं.

nalanda
nalanda

नालंदा (अस्थावां): जिले के कतरीसराय में एक युवक को बांधकर पीटने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से सीपीआई नेताओं और कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है. उनका कहना है कि केस दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इसके विरोध में भाकपा की ओर से अंचल कार्यालय पर प्रदर्शन का आयोजन किया गया.

इस धरने को संबोधित करते हुए भाकपा नेता डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि इस सरकार में दलितों का कोई सम्मान नहीं है. दिन-प्रतिदिन उनपर अत्याचार बढ़ता जा रहा है. इसका ताजा उदाहरण कतरी डीह निवासी सोमारी मांझी है. जिसे सोमवार देर रात दबंगों ने चोरी का आरोप लगाकर बड़ी ही बेरहमी से मारा पीटा. हद तो तब हो गई जब एससी-एसटी थाने में केस दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

दी प्रशासन को चेतावनी
भाकपा नेता ने कहा कि हम इस प्रदर्शन से प्रशासन को आगाह करते हैं कि अगर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमलोग चुप नहीं बैठेंगे. जरूरत पड़ी तो प्रशासन के वरीय पदाधिकारी को ज्ञापन भी देंगे. इस मौके पर दिनेश सिंह, माहेश्वरी सिंह, श्रीकृष्ण सिंह, रंजय मांझी, संत मांझी, जागे मांझी, पदारथ मांझी सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details