बिहार

bihar

नालंदा में 25 राउंड फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली, पावापुरी रेफर

By

Published : Jan 16, 2022, 11:55 AM IST

Updated : Jan 16, 2022, 1:26 PM IST

नालंदा में बच्चों के झगड़े को लेकर फायरिंग हुई है. इस फायरिंग में चार लोगों को गोली लगी है. घायलों को पहले बिहार शरीफ सदर अस्पताल में ले जाया गया. वहां पर उनका प्राथमिक उपचार हुआ. बाद में स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया.

Nalanda
Nalanda

नालंदा:नालंदा में एक मामूली विवाद में जमकर फायरिंग (Firing in Nalanda) हुई है. इसमें चार लोगों को गोली लगी है. घायलों को उपचार के लिए आनन-फानन में बिहार शरीफ सदर अस्पताल (Bihar Sharif Sadar Hospital) में ले जाया गया. वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद में स्थिति गंभीर देखते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहुई थाना क्षेत्र के निजाम बीघा गांव (Nizam Bigha village of Rahui police station) में शनिवार को बच्चों के बीच मामूली झगड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें:बिहार: जहरीली शराबकांड! मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12

झगड़ा इतना बढ़ गया कि फायरिंग तक हुई थी. बच्चों के उस झगड़े को लेकर रविवार को भी विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई बदमाशों ने तड़के सुबह आग ताप रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. दहशत फैल गयी. इस फायरिंग में गांव के शंभू यादव और अजय यादव को गोली लगी है. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को तत्काल अस्पातल ले जाया गया. ग्रामीणों ने बताया कि जमीन को लेकर गांव के दो लोगों के बीच पहले से विवाद है. इसी बीच बच्चों को झगड़े को लेकर विवाद बढ़ गया. बदमाशों ने इस झगड़े को लेकर फायरिंग कर दी.

नालंदा में फायरिंग

ये भी पढ़ें:BJP के बाद अब मांझी हुए मुखर, पूछा- CM नीतीश ने शराबबंदी को क्यों बना रखा है प्रतिष्ठा का सवाल?

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Jan 16, 2022, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details