बिहार

bihar

छापेमारी में 7 शराब कारोबारी गिरफ्तार, सभी पर पहले से ही है FIR दर्ज

By

Published : Oct 10, 2021, 10:37 PM IST

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने 7 शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. सभी गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से प्राथमिकी दर्ज है. पुलिस ने एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया जिसके निशानदेही पर अन्य धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया.

सात शराब कारोबारी गिरफ्तार
सात शराब कारोबारी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में तुर्की पुलिस ने रविवार को विभिन्न गांव में छापेमारी कर सात शराब धंधेबाजको गिरफ्तार (Seven Liquor Smugglers Arrested in Muzaffarpur) कर लिया है. एक कार भी बरामद किया गया है. तुर्की ओपीध्यक्ष रामविनय कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न गांवों में छापेमारी कर सात शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. सभी गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से प्राथमिकी दर्ज है.

ये भी पढ़ें-बिहारः बुजुर्ग पर लक्ष्मी हुई मेहरबान, खाते में आए ₹ 52 करोड़
थानाध्यक्ष ने बताया कि दुबियाही गांव निवासी विनय कुमार राय व रामप्रवेश कुमार को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया. उसके निशानदेही पर कोदरिया निवासी पप्पू कुमार, चढुआ निवासी सूरज कुमार, भवानीपुर निवासी विकास कुमार व सरैया थाना क्षेत्र व करजा थाना क्षेत्र निवासी दो अन्य धंधेबाज को मधौल एनएच 22 से आई 10 गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया है.

सभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में तुर्की ओपीध्यक्ष रामविनय कुमार ने कहा कि- 'पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न गांवों में छापेमारी कर सात शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया. सभी गिरफ्तार पर पूर्व से प्राथमिकी दर्ज हैं. पुलिस ने एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया जिसके निशानदेही पर अन्य धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया.'

ये भी पढ़ें-पशुपति पारस-प्रिंस के खिलाफ मुजफ्फरपुर की अदालत में शिकायत दर्ज

ये भी पढ़ें-सद्दाम को तालिबानियों ने बनाया था बंधक, जानें कैसे हुई वतन वापसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details