बिहार

bihar

छपरा में दुष्कर्म में असफल होने पर किशोरी को मारा चाकू, अब थाने का चक्कर काट रही पीड़िता

By

Published : May 28, 2022, 6:22 PM IST

छपरा में एक मनचले ने 17 वर्षीय किशोरी को चाकू मारकर घायल (Crime in Chapra) कर दिया है. दुष्कर्म में असफल रहने पर अपराधी ने किशोरी पर चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. किशोरी अब इसकी शिकायत कराने के लिए थाने का चक्कर लगा रही है पर कोई सुनने वाला नहीं है. पढ़ें पूरी खबर.

Crime in Chapra
Crime in Chapra

छपरा: बिहार के छपरा में एक मनचले ने दुष्कर्म में असफल रहने पर एक किशोरी को चाकू मारकर जख्मी (Girl Stabbed in Chapra) कर दिया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जख्मी किशोरी का सामुदायिक अस्पताल में उपचार किया गया. इस वारदात की शिकार किशोरी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने का चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है. यह मामला अमनौर के खास पट्टी गांव का बताया जा रहा है. थक-हारकर ग्रामीणों ने एसपी को फोन कर इसकी शिकायत की.

ये भी पढ़ें: कैमूर में रिश्ता शर्मसार, नशेड़ी पिता ने 2 बेटियों को बनाया हवस का शिकार

चाकू से किया जानलेवा हमला: बताया जाता है कि किशोरी शनिवार की सुबह शौच के लिए गयी थी. इसी दौरान गांव के एक मनचले ने सुनसान जगह पर उसका हाथ पकड़ लिया. उसका मुह बंद कर दुष्कर्म की कोशिश की. किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिये. जब किशोरी शोर मचाने लगी तो आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया जिससे वह जख्मी हो गयी. किशोरी के सीने और हाथ पर चाकू का वार लगा है. घायल किशोरी किसी तरह से घर पहुंची. उसके बाद ग्रामीणों ने खून से लथपथ किशोरी का सामुदायिक अस्पताल इलाज कराया.

थाने में नहीं हुई सुनवाई तो किया एसपी फोन:आरोप है कि जब पीड़िता की दादी आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंची तो उसे जान से मारने की धमकी दी गयी. उसके बाद कुछ ग्रामीण शिकायत दर्ज कराने किशोरी को लेकर थाने पहुंचे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई. सुबह से ही वे थाने के चक्कर लगा रहे थे. बाद उन्होंने सारण के एसपी को इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगायी.

ये भी पढ़ें: कटिहार में किशोरी का मिला शव, लड़की के दोस्त पर परिजनों ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details