बिहार

bihar

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने चिराग पासवान को बताया मानसिक रूप से बच्चा

By

Published : Mar 13, 2022, 2:01 PM IST

जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बच्चा बताया है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को सीएम नीतीश कुमार से सीधी टक्कर नहीं लेनी चाहिए थी. वह अभी मानसिक रूप से बच्चे हैं. वे राजनीतिक रूप से अनुभवहीन हैं.

JDU MLA Gopal Mandal
JDU MLA Gopal Mandal

भागलपुर: गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान कड़ा हमला (JDU MLA Gopal Mandal attacked MP Chirag Paswan) किया है. उन्होंने चिराग पासवान को मानसिक रूप बच्चा कहा. गोपाल मंडल ने कहा कि अभी चिराग पासवान को सीएम नीतीश कुमार से सीधी टक्कर नहीं लेनी चाहिए थी. वह अभी मानसिक रूप से बच्चे हैं. वे राजनीतिक रूप से अनुभवहीन हैं. उन्होंने सीधे बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से टक्कर ले ली है. चिराग की राजनीति अंत हो गया है.



बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) को गोपाल मंडल ने जमकर सराहा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार एक बूंद शराब भी खोजकर निकाल लेगी. मुख्यमंत्री हवाई जहाज और ड्रोन से शराब खोजवा रहे हैं. ड्रोन में जीपीएस लगा हुआ है. नीतीश कुमार बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. पहले लोग शराब पीकर रोड पर हंगामा करते थे. लोगों का घर से निकलना मुश्किल था. अब शराब पीकर लोग डर से घर में ही रहते हैं कि कहीं पुलिस पकड़ ना ले. कि गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्‍य का काफी विकास किया है. वे यहां सुशासन की सरकार देने में सफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: JDU विधायक ने BJP सांसद को दिया जवाब, गोपाल मंडल ने कहा- 'छेदी पासवान के दिमाग की नस खिसक गई है'

उन्होंने दावा कि भागलपुर में पटाखा नहीं, बम विस्फोट किया गया था. कहीं पर बड़ी घटना को अंजाम देना था. इससे पहले ही वहां पर विस्फोट हो गया. जिला प्रशासन और पुलिस को इस मामले की निष्‍पक्ष जांच करनी चाहिए. आखिर कैसे यहां हादसा हुआ. एक साथ 15 लोगों की मौत और 10 से ज्‍यादा लोग जख्‍मी हो गए. चार मकान पूरी तरह ध्‍वस्‍त हो गये.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Video: 'दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड' गाने पर कुर्ता उठाकर नाचे गोपाल मंडल, ऐसे लचकाई कमर...

उन्होंने कहा कि खरनई नदी का मामला विधानसभा में भी उठाया था. नदी का अतिक्रमण कर लिया गया है. नक्शा बाजार से जल निकासी का एकमात्र साधन खरनई नदी ही है. अतिक्रमण के कारण या नदी समाप्त होने के कगार पर है. उन्होंने कहा कि 25 फुट तक सभी लोगों ने नदी की जमीन का अतिक्रमण कर घर बना लिया है. इन लोगों का घर शीघ्र ही तोड़कर नदी को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details