बिहार

bihar

बेगूसराय में 25 लाख का स्मैक बरामद, 28 लाख रुपए कैश और भारी मात्रा में हथियार के साथ 3 तस्कर भी दबोचे

By

Published : Dec 3, 2021, 9:22 PM IST

बेगूसराय में स्मैक के कारोबार का खुलासा पुलिस ने किया है. स्मैक की तस्करी के आरोप में पुलिस ने तीन कारोबारियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई स्मैक की कीमत तकरीबन 25 लाख होगी. पुलिस के अुनसार इसकी बरामदगी से इलाके में नशा मुक्ति अभियान को बल मिलेगा.

स्मैक स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
स्मैक स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बेगूसराय में स्मैक के कारोबार (Smack Smuggling in Begusarai) का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन अपराधियों को भारी मात्रा में स्मैक, हथियार और लगभग 29 लाख रुपया नकद, पुलिस की वर्दी के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की ये कार्रवाई जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के शालीग्राम गांव में की गई है.

ये भी पढ़ें-ओवैसी के विधायक का बयान: 'किसी की मजाल नहीं है कि वो 'वंदेमातरम्' कहलवाए'

इस कारवाई के संबंध में बताया जा रहा है कि शालीग्राम गांव के रहने वाले सोनू कुमार के घर पर स्मैक की तस्करी की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बलिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार, चंदन कुमार अंचलाधिकारी, दिनेश कुमार थाना अध्यक्ष की टीम एवं सशस्त्र बल का एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया.

स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

छापेमारी दल के द्वारा सूचना का सत्यापन कर सोनू कुमार के घर पर छापेमारी की गई. छापेमारी में भारी मात्रा में स्मैक, नकद, अवैध हथियार, पुलिस की वर्दी एवं अन्य सामान बरामद किया गया. इस दौरान तस्करी में शामिल तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के शालीग्रामी गांव में सोनू कुमार के घर से स्मैक, नकद राशि और आग्नेयास्त्र बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें-जमुई में नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की दो गाड़ियां फूंकी

'गिरफ्तार लोगों में साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शालिग्राम निवासी कामेश्वर प्रसाद यादव का पुत्र सोनू कुमार, मुंगेर जिला के शामपुर थाना के बुधरनी गांव के रहने वाले शालिग्राम प्रसाद यादव के पुत्र नीतीश कुमार, मुंगेर के ही रहने वाले शामपुर थाना के बुधरनी निवासी शालिग्राम प्रसाद यादव के पुत्र निखिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है.'- अवकाश कुमार, एसपी, बेगूसराय

पुलिस इनके पास से 3.67 किलोग्राम स्मैक 28 लाख 72 हजार 200 नकद, एक देसी कट्टा, एक कारतूस, एक पिस्टल का मैगजीन, एक पैसा गिनने वाला मशीन, चार पहिया मोटरसाइकिल, पुलिस की 3 वर्दी और 14 मोबाइल जप्त किया है. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी ने बताया है कि स्मैक की कीमत तकरीबन 25 लाख होगी. इसकी बरामदगी से इलाके में नशा मुक्ति अभियान को बल मिलेगा.

ये भी पढ़ें-रिंटू सिंह हत्याकांड पर तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- मंत्री लेसी सिंह के भतीजे की अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं?

ये भी पढ़ें-शराबबंदी को लेकर पटना जंक्शन पर जीआरपी एक्टिव, हो रही ट्रेनों में छापेमारी

नोट- इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details