बिहार

bihar

बेगूसराय में जिलास्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ, 4 हजार खिलाड़ी शामिल

By

Published : Dec 15, 2021, 3:46 PM IST

जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बेगूसराय में जिलास्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. इसमें 4 हजार खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. यह आयोजन 23 दिसंबर तक चलेगा.

खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा (DM Arvind Kumar Verma) द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित जिलास्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता-2021 का उद्घाटन किया गया. यह आयोजन 15 दिसम्बर से शुरू होकर 23 दिसंबर तक चलेगा. प्रतियोगिता का उद्घाटन वॉलीबॉल खेल से किया गया.

ये भी पढ़ें-भागलपुर बम ब्लास्ट के पीछे आतंकी साजिश! पुलिस मुख्यालय गंभीर.. तो रक्षा विशेषज्ञ ने दी ये सलाह

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में जिला स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ है जिसमें 18 तरह के खेल खेले जाएंगे. इसके लिए जिला के कई खेल मैदान सहित इनडोर स्टेडिम में खेल आयोजित होगा. इस अवसर पर जिला अधिकारी ने बताया कि खेल प्रतियोगिता में कुल चार हजार खिलाड़ी भाग लेंगे.

जिलास्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

ये भी पढ़ें-BSF Jurisdiction : गृह मंत्रालय ने संसद में बताया, सिर्फ प. बंगाल के लिए फैसला, त्रिपुरा में कोई बदलाव नहीं

डीएम ने बताया कि जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में चयनित बच्चे, टीम राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. जिलाधिकारी ने इस खेलकूद में शामिल सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दी.

'खेल में शामिल बच्चे हार-जीत की परवाह किये खेल को खेल भावना से खेलें. खेल को मनोरंजन का साधन मानते हुए आगे खेल को जीतने का प्रयास करें.'- अरविंद कुमार वर्मा, जिला अधिकारी, बेगूसराय

उद्घाटन समारोह में कई लोगों को समानित भी किया गया. इस दौरान जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों ने भी कोरोना का टीका नाहीं लिया है वो जल्द से जल्द कोरोना का टीका ले लें.

ये भी पढ़ें-21 दिसंबर के बाद शराबबंदी जागरुकता यात्रा पर निकलेंगे CM नीतीश, बोले मंत्री सुनील कुमार- विभाग है तैयार

ये भी पढ़ें-JDU कार्यालय के सामने धरना पर बैठे वार्ड सचिव, कहा- 4 साल से मानदेय के रुप में 1 रुपया भी नहीं दे सकी सरकार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details