बिहार

bihar

तिलक समारोह से लौट रहे बाइक सवार तीन युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत - Road Accident In Rohtas

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 20, 2024, 2:10 PM IST

Road Accident In Rohtas: रोहतास में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा कि तीनों बाइक पर सवार होकर एक तिलक समारोह से लौट रहे थे. तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यह घटी घटी.

Road Accident In Rohtas
अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रोहतास: बिहार में एक बार फिर से ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने की वजह से तीन युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला रोहतास से सामने आ रहा है. जहां बाइक सवार तीन युवक को अज्ञात वाहनने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है.

तिलक समारोह से लौट रहे थे तीनों:मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग- 30 पर स्थित ओवरब्रिज पर हुआ. जहां एक तिलक समारोह से लौट रहे तीनों युवक हादसे के शिकार हो गए. उन्हें एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. मृतक दोनों युवक दिनारा थाना क्षेत्र के नरवर का रहने वाला था.

अज्ञात वाहन की चपेट में आए:बताया जा रहा कि सरांव गांव से तिलक समारोह में भाग लेकर नंद जी चौहान तथा लाल साहब कुमार लौट रहे थे. इस दौरान किसी वाहन की चपेट में आने से हादसा हो गया, जिसमें नंद जी एवं लाल साहब की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. वहीं, घटना की सूचना के बाद दिनारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"मेरा भाई देर रात सराव गांव से तिलक चढ़ाकर बाइक पर सवार होकर दो साथी के साथ घर लौट रहा था. तभी पुल पर अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में भाई और एक लड़के की मौके पर मौत हो गई है. वहीं, एक अन्य घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है." - दीपक, परिजन

इसे भी पढ़े- बारात जा रहे बाइक सवार तीन को ट्रैक्टर ने कुचला, दूल्हे का भाई सहित 3 की दर्दनाक मौत - Jamui Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details