झारखंड

jharkhand

पलामू में झोला छाप डॉक्टर के इंजेक्शन से युवक की मौत, आरोपी फरार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 31, 2024, 4:40 PM IST

Death due to wrong injection in Palamu. पलामू में झोला छाप डॉक्टर के इंजेक्शन से एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद से परिजनों ने जमकर हंगामा किया. वहीं आरोपी डॉक्टर फरार हो गया है.

Death due to wrong injection in Palamu
Death due to wrong injection in Palamu

पलामू: झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से फिर एक व्यक्ति की जान चली गई है. झोलाछाप डॉक्टर द्वारा एक युवक की इंजेक्शन दिए जाने के बाद मौत हो गई है. घटना के बाद नाराज परिजनों ने हंगामा भी किया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इंजेक्शन देने का आरोपी डॉक्टर फरार हो गया है.

यह घटना पलामू के पाकी थाना क्षेत्र के परसिया गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार परासिया का रहने वाला सुमन यादव उर्फ हरि की तबीयत खराब हुई थी. परिजनों ने उसे इलाज के लिए गांव के ही एक झोलाछाप डॉक्टर रामदयाल के पास ले गए थे. रामदयाल ने सुमन यादव उर्फ हरि को एक इंजेक्शन दिया था. इंजेक्शन लेने के कुछ देर के बाद सुमन की मौत हो. सुमन की मौत होने के साथ डॉक्टर फरार हो गया जबकि स्थानीय ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है. पांकी थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी डॉक्टर फरार है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है. परिजनों की तरफ से अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है. सुमन की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय ग्रामीण और परिजन आरोपी डॉक्टर को खोज रहे हैं.

दरअसल, पलामू के इलाके में लगातार झोलाछाप डॉक्टरों के लापरवाही के कारण लोगों की मौत हो रही है. पिछले एक वर्ष के आंकड़ों पर गौर करें तो गलत इंजेक्शन देने के कारण आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details