बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 6, 2024, 5:33 PM IST

Murder In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में एक कॉस्मेटिक दुकानदार का शव मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र संगम घाट की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर में युवक शव
मुजफ्फरपुर में युवक शव

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र संगम घाट की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मरने वाला युवक अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के पास एक मकान में रहकर कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था.

मुजफ्फरपुर में युवक शव मिला:सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. कमरे की तलाशी ली. परिजन शव को पोस्टमार्टम में भेजने से पहले एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाने की मांग करने लगे. परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. हंगामा को आशंका को देखते हुए एसपी टाउन भानू प्रताप सिंह और अहियापुर थानेदार रोहन कुमार जांच के लिए पहुंचे. घटना के संबंध में परिजन से जानकारी ली.

"युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पुलिस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. परिजन का बयान लिया जा रहा है. हत्या और आत्महत्या के भी बिंदु पर भी जांच की जा रही है. अभी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है."-भानु प्रताप सिंह, एएसपी टाउन

कॉस्मेटिक की दुकान को चलाता था:मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने जांच की. कई नमूने एकत्र कर अपने साथ ले गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया. मृतक की पहचान बोचहा थाना के आदिगोपालपुर निवासी सोनू कुमार साह के रूप में की गई. वह अहियापुर में रहकर अपनी कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था और दुकान के ठीक ऊपर के कमरे में रहता था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनो में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें

मुजफ्फरपुर में वकील के बेटे की हत्या, शव निर्माणाधीन मकान में फेंका

मुजफ्फरपुर: औराई थाना क्षेत्र के महुआ बांध के नीचे अज्ञात व्यक्ति के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details