उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, डंडों और धारदार हथियार से किया हमला - Youth beaten to death in Ballia

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 9:39 PM IST

बलिया के खेजुरी थाना इलाके में एक युवक की पीट पीटकर हत्या (Youth beaten to death in Ballia) कर दी गई. आरोप है कि गांव के ही कई लोगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

बलिया : जिले के खेजरी गांव में अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की लाठी डंडे और धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पूरी घटना से पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को करीब 12 से 1 बजे के बीच गांव के ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने किसी बात को लेकर बृजेश सिंह पर लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में मौके पर ही बृजेश सिंह की तड़प तड़प के मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों ने बृजेश सिंह को फोन करके बुलवाया, फिर घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बृजेश सिंह खून से लथपथ होकर अपनी जान की गुहार लग रहा है, लेकिन वहां मौजूद लोगों घायल युवक की कोई मदद नहीं की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल युवक को जिला चिकित्सालय ले जा गए. लेकिन चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जायेगी. घटनाक्रम में अज्ञात आरोपियों को तलाश करने के लिए टीम का गठन किया दिया गया है. जल्द ही खुलासा करके आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

यह भी पढ़ें : आगरा में चाकू से गोदकर प्राॅपर्टी डीलर की हत्या, जांच में सामने आई यह वजह - Murder In Agra

यह भी पढ़ें : कौशांबी में बेटे ने मां की गला दबाकर की हत्या, काफी देर तक शव के पास बैठा रहा - Dispute Between Mother And Son

ABOUT THE AUTHOR

...view details